टाटा मोटर्स ने लॉन्च की टिगोर ईवी की विस्तृत रेंज

img

मुंबई

टाटा मोटर्स ने सरकारी और फ्लीट ग्राहकों के लिये टिगोर ईवी की पेशकश के बाद, आज टिगोर ईवी इलेक्ट्रिक सेडान की अपनी विस्तृत रेंज को लॉन्च करने की घोषणा की है। इसकी पेशकश 213 किमी की एक रेंज के साथ की गई है और यह एआरएआइ द्वारा प्रमाणित है। यह 3 वैरिएंट्स एक्स ई प्लस, एक्स एम पल्स और एक्स टी प्लस में उपलब्ध है। इस कार की पेशकश फ्लीट और पर्सनल सेगमेंट दोनों ही ग्राहकों के लिये की गई है। नई टिगोर ईवी 30 शहरों में उपलब्ध होगी।

 

इसकी शुरूआती कीमत 9.44 लाख रूपये, एक्स-शोरूम दिल्ली है (सरकारी सब्सिडीज की कटौती के बाद)। यह गाड़ी योग्य कॉमर्शियल ग्राहकों के लिये एक फेम ।। इंसेंटिव के लिये क्वालिफाई करती है। नई विस्तृत रेंज एक बेहतर ड्राइविंग रेंज, निम्न लागत के स्वामित्व, कनेक्टिविटी, सेडान के कम्फर्ट और शून्य उत्सर्जन की पेशकश करती है। 

 

इस नये वैरिएंट के लॉन्च के बारे में बताते हुये श्री अशेष धर, हेड-सेल्स, मार्केटिंग एवं कस्टमर सर्विस, इलेक्ट्रिक व्हेकल बिजनेस, टाटा मोटर्स लिमिटेड ने कहा, ‘‘टिगोर ईवी एक्सटेंडेड रेंज मॉडल लंबी रेंज एप्लीकेशन्स की जरूरतों को अच्छी तरह पूरा करता है और हमारे कॉमर्शियल ग्राहकों के लिये अधिक कमाई करने का सामथ्र्य मुहैया कराता है। इस नये वर्जन का निर्माण पुरस्कार विजेता टिगोर ईवी की कामयाबी पर किया गया है, जिसे पहले से ही कई फ्लीट्स एवं सरकारी ग्राहकों द्वारा इस्तेमाल किया जा रहा है। यह लॉन्च भारत में स्थायित्वपूर्ण मोबिलिटी सोल्युशन्स के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को मजबूत करता है। 

whatsapp mail