टेक महिन्द्रा की दूसरी तिमाही की आय 4.8 प्रतिशत बढ़ी

img

मुंबई
डिजिटल परिवर्तन, परामर्श और बिजऩेस रीइंजीनियरिंग सेवाओं में विशेषज्ञ टेक महिन्द्रा लिमिटेड ने 30 सितंबर, 2019 को समाप्त हुई अपनी दूसरी तिमाही के लिए अंकेक्षित समेकित वित्तीय नतीजों की आज घोषणा की। 
टेक महिन्द्रा के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी सीपी गुरनानी ने कहा, मांग को लेकर प्रतिकूल वातावरण के बावजूद हमारी क्षमताओं में विश्वास करने के लिए हम हमारे ग्राहकों के आभारी हैं। कंपनी को निरंतर बड़े सौदे हासिल होना इस बाजार में हमारी अलग पहचान का प्रमाण है। हमें संचार और एंटरप्राइस कारोबार डिजिटल दोनों के लिए हमारी वृद्धि का परिदृश्य निरंतर एक मजबूत कारक बने रहने की उम्मीद है क्योंकि हम हमारे ग्राहकों की परिवर्तन की यात्रा में उनका सहयोग करते हैं।

 


टेक महिन्द्रा के मुख्य वित्तीय अधिकारी मनोज भट्ट ने कहा, हमें सभी भौगोलिक क्षेत्रों में हमारे सभी ग्राहकों के बीच एक व्यापक स्तर की वृद्धि देखने को मिली है। हम इस उतार चढ़ाव भरे आर्थिक माहौल में कुछ बड़े सौदे हासिल करते हुए मार्जिन में सुधार पर निरंतर ध्यान दें रहे हैं।


टेक महिन्द्रा ने वाणिज्य एवं ग्राहक अनुभव में क्षमता बढ़ाने के लिए अमेरिका मुख्यालय वाली एक एकीकृत एजेंसी बॉर्न ग्रुप का अधिग्रहण करने की घोषणा की। बॉर्न ग्रुप रणनीतिक परामर्श, कंटेंट निर्माण, डिजिटल उत्पादन, ई कॉमर्स और सीएमएस क्रियान्वयन एवं डेटा संचालित यूएक्स (यूजऱ अनुभव) जैसे डिजिटल समाधानों की पेशकश करता है।

 

टेक महिन्द्रा 9.5 करोड़ डॉलर में बॉर्न ग्रुप में 100 प्रतिशत हिस्सेदारी का अधिग्रहण करेगी। 
टेक महिन्द्रा के कॉरपोरेट विकास एवं पोर्टफोलियो कंपनीज़ प्रमुख विवेक अग्रवाल ने कहा, टेक महिन्द्रा में हमारी अधिग्रहण रणनीति का केंद्र बिंदु हमेशा से डिजिटल बना हुआ है। बॉर्न ग्रुप के अधिग्रहण से वैश्विक स्तर पर तेजी से बढ़ते इलेक्ट्रॉनिक एवं मोबाइल कॉमर्स सेगमेंट में हमारी अग्रणी स्थिति और मजबूत होगी और हम विश्वभर में हमारे ग्राहकों का अनुभव और बेहतर कर सकेंगे।

whatsapp mail