वीमार्ट ने 250वें स्टोर का आंकड़ा पार करते हुए किया अपने फैशन फुटप्रिन्ट का विस्तार

img

जयपुर
भारत के अग्रणी वैल्यू फैशन रीटेलर वी-मार्ट रीटेल लिमिटेड ने अपना विस्तार जारी रखते हुए राजा पार्क, जयपुर, राजस्थान में अपने 250वें स्टोर का लॉन्च किया है। बुधवार को कंपनी ने कानपर, कोटा और लखनऊ में भी तीन स्टोर लॉन्च किए, इसके साथ कंपनी के कुल स्टोर्स की संख्या 253 के आंकड़े तक पहुंच गई है। इस के साथ कंपनी ने अपने सोलह साल के इतिहास में एक साल के अंदर सबसे तेज़ पचास स्टोर खोलने की उपलब्धि भी हासिल कर ली है, जो कंपनी की उग्र विस्तार योजना एवं विकास रणनीति की पुष्टि करती है।  इस लॉन्च के अवसर पर ललित अग्रवाल, चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर, वी-मार्ट ने कहा, ‘‘250वें स्टोर की ओपनिंग की घोषणा करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है।

 

यह वी-मार्ट का एक और प्रयास है जो भारत के दूसरे, तीसरे एवं चौथे स्तर के शहरों के फैशनप्रेमी उपभोक्ताओं को सुलभ सेवाएं उपलब्ध कराने की कंपनी की प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है। हम युवाओं की और युवा परिवारों की फैशन संबंधी महत्वाकांक्षाओं को पूरा कर अपनी भारत स्टोरी में भरोसा रखते हैं, इसके लिए हम  बेजोड़ कीमतों पर आधुनिक फैशनेबल परिधानों को उनके लिए सुलभ बनाते हैं। हमारा यह प्रयास हमें अपने सभी हितधारकों को उत्कृष्ट सेवाएं उपलब्ध कराने में सक्षम बनाता है।

 


 अक्टूबर 2019 में कंपनी उत्तरप्रदेश, एनसीआर, जम्मू-कश्मीर, मध्यप्रदेश, राजस्थान और अरूणाचल प्रदेश में 15 से अधिक स्टोर खोल चुकी है। भारत के छोटे शहरों में आधुनिक रीटेल फोर्मेट को पेश करने वाले पहले फैशन रीटेलरों में से एक वी-मार्ट ने पिछले सालों के दौरान तेज़ी से वृद्धि की है और उपभोक्ताओं को किफ़ायती दरों पर उच्च गुणवत्ता का फैशन उपलब्ध कराया है। वी-मार्ट किफ़ायती दरों पर फैशनेबल परिधान उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध है और उत्तरी, पूर्वी और उत्तर-पूर्वी भारत पर ध्यान केन्द्रित करते हुए वित्तीय वर्ष 20 में रु 115 करोड़ के निवेश की योजना बना रहा है। कंपनी ने इस वित्तीय वर्ष में 60 नए स्टोर खोलकर कुल संख्या को 275 तक पहुंचाने की योजना बनाई है। 
 

whatsapp mail