वीवो ने अपने भारतीय परिवार में शामिल किए 2000 नए कर्मचारी 

img

नई दिल्ली
विश्वस्तरीय आधुनिक स्मार्टफोन ब्राण्ड वीवो ने भारत में अपनी 7500 करोड़ की निवेश योजना के तहत उत्तर प्रदेश में नई मैनुफैक्चरिंग यूनिट के पहले चरण की शुरूआत का ऐलान किया है। वीवो अपनी मौजूदा मैनुफैक्चरिंग युनिट्स में लगभग 25 मिलियन युनिट्स बनाती है। इस नई युनिट के साथ वीवो अब सालाना 33 मिलियन से अधिक डिवाइसेज़ का उत्पादन कर सकेगा।

 


उत्तरप्रदेश के ग्रेटर नोएडा में डब्ल्यूटीसी टेक ज़ोन में पहले चरण के विस्तार के तहत स्थापित इस मैनुफैक्चरिंग युनिट के साथ वीवो ने 2000 से अधिक नए कर्मचारियों को भी शामिल किया है। देश में अपनी उग्र विस्तार रणनीति के तहत वीवो ने भारतीय स्मार्टफोन सेक्टर के आर्थिक विकास को बढ़ावा देने के लिए दस वर्षीय योजना की शुरूआत भी की है।

 

दूसरे चरण के विस्तार के तहत कंपनी ने 5000 से अधिक कर्मचारियों को शामिल करने की योजना बनाई है, जिसके साथ वीवो मैनुफैक्चरिंग युनिट्स में कुल कर्मचारियों की संख्या 15000 से अधिक हो जाएगी। इस निवेश के साथ वीवो उत्तरप्रदेश राज्य में सबसे ज़्यादा निवेश करने वाली कंपनियों में से एक होगा। 
इस अवसर पर निपुण मारया, डायरेक्टर- ब्राण्ड स्टै्रटेजी, वीवो इण्डिया ने कहा, हम 2014 में अपनी शुरूआत के बाद से ‘मेक इन इण्डिया’ के लिए प्रतिबद्ध रहे हैं। समय-समय पर हमने अपनी निर्माण क्षमतााओं का विस्तार किया है। 

whatsapp mail