केनरा एचएसबीसी ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स लाइफ इंश्योरेंस ने लॉन्च किया गारंटीड इनकम प्लान

img

  • एक सिस्टेमेटिक प्लान जो जीवन के प्रमुख उद्देश्यों को हासिल करने में मदद करता है -

नई दिल्ली
केनरा एचएसबीसी ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स लाइफ इंश्योरेंस कंपनी ने गारंटीड इनकम प्लान के लॉन्च के साथ अपने पारंपरिक उत्पाद पोर्टफोलियो को और मजबूत बनाया है। यह प्लान गारंटीशुदा लाभ प्रदान करता है ताकि व्यक्ति अपने सपनों को पूरा कर सके। केनरा एचएसबीसी ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स लाइफ इंश्योरेंस गारंटीड इनकम प्लान एक नॉन पार, नॉन-लिंक्ड गारंटीकृत आय योजना है जो ग्राहक की व्यक्तिगत वित्तीय जरूरतों के आधार पर जीवन के विभिन्न चरणों में अलग-अलग कैश बैक भुगतान प्रदान करती है। केनरा एचएसबीसी ओरिएंटल बैंक ऑफ कॉमर्स लाइफ इंश्योरेंस कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर और चीफ एक्जीक्यूटिव ऑफिसर श्री अनुज माथुर ने कहा, ‘‘गारंटीड इनकम प्लान गारंटीड सेविंग प्लान के बाद हमारा दूसरा प्रोडक्ट है जो वित्त वर्ष 19 की तीसरी तिमाही में लॉन्च किया गया था। हमारे दोनों इंश्योरेंस प्रोडक्ट्स को नियमित गारंटीड इनकम के साथ लॉन्ग टर्म बेनिफिट्स देने के लिए डिजाइन किया गया है, किसी अनहोनी की स्थिति में एक बार सर्वाइवल बेनिफिट्स और सम एश्योर्ड का भुगतान किया जाता है। जैसा कि हम अपने जीवन में विभिन्न जीवन चरणों की ओर बढ़ते हैं, हम सभी को एक बीमा योजना की आवश्यकता होती है जो हमारे जीवन को सुरक्षित करती है और उद्देश्यों तक पहुंचने के लिए आवश्यकता के अनुसार बचत करने की सुविधा देती है। हमारी गारंटीकृत आय योजना संवर्धित सुरक्षा विकल्प के साथ आती है जो ग्राहकों को इस बात की पूर्ण स्वतंत्रता प्रदान करती है कि वे अपने बदलते जीवन स्तर की जरूरतों और भविष्य के लक्ष्यों के आधार पर बेहतर निर्णय कर सकें।”

प्रमुख विशेषताएंः- 

  • गारंटीकृत लाभः - परिपक्वता, सर्वाइवल या मृत्यु पर देय गारंटी लाभ
  • बच्चों की शिक्षा के लिए भुगतान - गारंटीकृत वार्षिक कैशबैक भुगतान आपके बच्चे के शैक्षिक सफर के महत्वपूर्ण पडावों के साथ निकटता से जुड़ा हुआ है (गारंटी कैशबैक विकल्प (योजना विकल्प 1) के तहत और प्रीमियम सुरक्षा विकल्प के साथ गारंटी कैशबैक (योजना विकल्प 2)
  • वार्षिक आय की गारंटी - परिपक्वता तक प्रीमियम भुगतान अवधि के बाद हर साल के अंत में देय (गारंटी आय लाभ विकल्प {योजना विकल्प 3} के तहत)
  • गारंटीशुदा परिपक्वता लाभ - परिपक्वता पर देय गारंटी लाभ, बशर्ते सभी देय प्रीमियम का भुगतान किया गया हो
  • उच्च प्रीमियम के लिए बेहतर मूल्य - उच्च प्रीमियम बूस्टर यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपको उच्च प्रीमियम प्रतिबद्धता पर हासिल अतिरिक्त लाभ हासिल हो सकें।
  • बचत का अनुकूलन - आपके महत्वपूर्ण वित्तीय लक्ष्यों को नई ऊंचाई देता है, सर्वश्रेष्ठ अनुकूल पॉलिसी अवधि का चयन करने में आपकी मदद करने के लिए कई पॉलिसी अवधि के विकल्प जो आपके वित्तीय लक्ष्यों के साथ निकटता से जुड़े हुए हैं।

whatsapp mail