टूरिज्म अथॉरिटी ऑफ थाईलैंड के अमेजिंग थाईलैंड प्रोडक्ट प्रजेंटेशन का हुआ आयोजन

img

जयपुर
जयपुर के होलिडे इन होटल में टूरिज्म अथॉरिटी ऑफ थाईलैंड द्वारा अमेजिंग थाईलैंड प्रोडक्ट प्रजेंटेशन  कार्यक्रम का आयोजन हुआ।  इस कार्यक्रम में जयपुर के कई टूर एजेंट्स, एजेंसियां,  ऑपरेटर्स व एयरलाइंस के अधिकारियों ने भाग लिया।  इस अवसर पर टूरिज्म अथॉरिटी ऑफ थाईलैंड, नई दिल्ली के प्रवक्ता व निदेशक इसरा स्टपनसेट ने थाईलैंड के नये गंतव्य स्थलों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने अपने प्रस्तुतिकरण में  बताया कि थाईलैंड को फैमेली फन, वैडिंग, हनीमून, गोल्फ, लग्जरी टूरिज्म, फस्ट टाइमर,  मिलेनियल्स आदि के पर्यटकों की दृष्टि से आकर्षक बनाने का प्रयास कर रहे है।

उन्होंने नये एफआईटी ऑफर के बारे में भी जानकारी दी। जिसके अन्तर्गत थाईलैंड में भारतीय पर्यटकों के लिए वीजा ऑन अराइवल की अवधि को अप्रैल 2020 तक बढ़ाना, साथ ही 10 से 100 लोगों के ग्रुप पर अथॉरिटी इंसेंटिव की घोषणा की जानकारी दी गयी है। शादी आयोजनों के लिए 200 लोगों के ग्रुप की बुङ्क्षकग पर भी विशेष इंसेंटिव की घोषणा की। थाईलैंड में आगामी 13 नवम्बर से लोई क्रैथॉन्ग फेस्टिवल 2019 भी मनाया जा रहा है। जिसे पूरे थाईलैंड में उत्सव के रूप में मनाया जाएगा।

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि जयपुर में उबर कंपनी के साथ विशेष कैम्पेन के तहत अमेजिंग थाईलैंड की थीम पर तैयार की गई कारें भी पर्यटकों का ध्यान आकर्षित करेंगी। कार्यक्रम में भाग लेने आये सभी टूर आपरेर्टस व एजेंट्स से सुझाव व समस्याओं के बारे में बातचीत की गई। टूरिज्म अथॉरिटी ऑफ थाईलैंड, नई दिल्ली के निदेशक इसरा स्टपनसेट ने सभी समस्याओं को ध्यान से सुना व इसके निराकरण के लिये पूर्ण आश्वासन भी दिया। कार्यक्रम के पश्चात नेटवर्किंग डिनर का आयोजन किया गया। जहां सभी ने लाजवाब भोजन के साथ नये आईडियाज शेयर किये।

whatsapp mail