धोनी ही लेंगे इंटरनैशनल क्रिकेट में अपने कमबैक का निर्णय: शास्त्री

img

नई दिल्ली
टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी वर्ल्ड कप के बाद से ही ब्रेक पर हैं। धोनी ने अपना आखिरी इंटरनैशनल मुकाबला वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यू जीलैंड के खिलाफ खेला था। इस मैच में टीम इंडिया को हार मिला और उसका मिशन वल्र्ड कप यहीं समाप्त हो गया। इसके बाद से धोनी न तो वेस्ट इंडीज दौरे पर टीम के साथ दिखे और न ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई घरेलू टी20 सीरीज में वह दिखे।

 

टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री से धोनी पर जब सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि धोनी स्वयं ही अपने कमबैक पर निर्णय लेंगे। एक साक्षात्कार में टीम इंडिया के मुख्य कोच ने कहा कि वह वर्ल्ड कप के बाद से ही इस विकेटकीपर बल्लेबाज (धोनी) से नहीं मिले हैं। शास्त्री ने कहा, अगर वह टीम इंडिया में कमबैक करना चाहते हैं, तो इस पर निर्णय भी वही लेंगे। इस इंटरव्यू में धोनी से पूछा गया था क्या धोनी की वापसी को लेकर टीम इंडिया तैयार है? इसके जवाब में कोच रवि शास्त्री ने कहा, उनकी गिनती हमारे महान खिलाडिय़ों में होगी और इस सूची में काफी ऊंचे स्तर वह गिने जाएंगे।

 

शास्त्री ने कहा, अगर वह वापसी करना चाहते हैं तो इस पर निर्णय बी वही लेंगे। मैं उनसे वर्ल्ड कप के बाद से नहीं मिला हूं। उन्हें पहले खेलना शुरू करना होगा फिर देखेंगे कि चीजें कैसे आगे बढ़ती हैं। 38 वर्षीय विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी हाल ही मुंबई में आयोजित हुए एक चैरिटी फुटबॉल मैच में टेनिस खिलाड़ी लिएंडर पेस के साथ खेलते नजर आए थे। 2019 वर्ल्ड कप के बाद से ही यह चैंपियन खिलाड़ी क्रिकेट के मैदान से ब्रेक पर हैं। 

whatsapp mail