बांग्लादेश बनाम श्रीलंका मैच में बारिश ने डाला खलल, नहीं हो सका टॉस

img

ब्रिस्टल
बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच यहां वर्ल्ड कप 2019 16वां मुकाबला बारिश की वजह से अभी शुरू नहीं हो सका है। इस मैच पर लगातार बारिश का साया बना हुआ है। बीते कई घंटे से ब्रिस्टल में बारिश जारी है। इस वजह से टॉस भी नहीं हो पाया है। लगातार हो रही बारिश की वजह से टॉस में देरी हो रही है। इसके अलावा बारिश के थमने नहीं ले रही जिससे लग रहा है कि ये मैच भी बारिश की भेंट चढ़ सकता है। इससे पहले 4.45 बजे का समय मैदान का जायजा लेने के लिए निर्धारित किया था लेकिन अब उसे भी पोस्टपोन कर दिया हैं क्योंकि बारिश रुकने का नाम नहीं ले रही। पहले खबर आई थी कि निर्धारित समय के एक घंटे बाद मैदान का जायजा लिया जाएगा लेकिन बारिश नहीं रुकी। इस वजह से एक बार फिर टॉस पर विराम लगा। आइसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के मुताबिक, ब्रिस्टल में बारिश लगातार जारी है। अगला अपडेट इस पर कब आएगा कुछ कहा नहीं जा सकता। अब तक दो मुकाबले इस वर्ल्ड कप में बारिश की भेंच चढ़ चुके हैं, जिसमें एक मैच श्रीलंका का भी शामिल है। इससे पहले सोमवार को भी वेस्टइंडीज और साउथ अफ्रीका की टीम के बीच बेनतीजा रहा है क्योंकि बारिश की वजह से मैच पूरा नहीं हो सका था। दोनों ही टीमें अब तक इस वर्ल्ड कप में एक-एक मैच जीत चुकी हैं। श्रीलंका ने जहां अफगानिस्तान को मात दी है। वहीं, बांग्लादेश ने साउथ अफ्रीका जैसी दिग्गज टीम को धूल चटाई है। श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच वर्ल्ड कप के इतिहास में हुए अब तक के मैचों की बात करें तो ये दोनों एशियाई टीमें तीन बार क्रिकेट के सबसे बड़े टूर्नामेंट में आमने-सामने हुई हैं। खास बात ये है कि तीनों बार श्रीलंकाई शेरों ने बांग्ला टाइगर्स को धूल चटाई है।

बांग्लादेश की संभावित प्लेइंग इलेवन
तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, शाकिब अल हसन, मुशफिकुर रहीम, मोहम्मद मिथुन, महमदुल्लाह, मोसाद्देक हुसैन, मशरफे मुर्तजा, मेहदी हसन, रुबेल हुसैन और मुस्तफिजुर रहमान। 

श्रीलंका की संभावित प्लेइंग इलेवन
दिमुथ करुणारत्ने, कुसल परेरा, लाहिरु थिरिमाने, कुसल मेंडिस, एंजलो मैथ्यूज, धनंज्या डिसिल्वा, थिसारा परेरा, जीवन मेंडिस, इसुरु उडाना, सुरंगा लकमल और लसिथ मलिंगा।  

whatsapp mail