एसर ने आठ नए गेमिंग लैपटॉप एवं एक्सेसरीज को बाजार में उतारा

img

  • यह नई रेंज, पीसी गेमिंग के क्षेत्र में एसर के नेतृत्व के साथ-साथ अपने प्रोडक्ट्स के माध्यम से खिलाडिय़ों को हर स्तर पर गेमिंग का सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।
  • भारत में नए गेमिंग लैपटॉप को लॉन्च किया गया, जिसकी क़ीमत 59,999 से लेकर 4,49,999 तक है।
  • 15 इंच और 17 इंच, दोनों आकार के नाइट्रो-5 गेमिंग लैपटॉप का स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 80 प्रतिशत है, 
  • प्रिडेटर ट्राइटन 500 एक बेहद शक्तिशाली 15.6 इंच का फुल एचडी गेमिंग नोटबुक है, तथा 17.9 मिमी (0.70 इंच) पतले एवं बेहद हल्के नोटबुक।
  • प्रिडेटर हेलिऑस 700 को अत्याधुनिक एवं सबसे बेहतरीन प्रौद्योगिकियों की मदद से तैयार किया गया हैै।
  • यह मशीन बिल्कुल नए 9th Gen Intel Core™ i9 प्रोसेसर, NVIDIA GeForce RTX 2080 या 2070 GPU तथा 64 GB DDRy मेमोरी के साथ उपलब्ध है। यह डुअल 4th Gen AeroBlade™ 3D फैन्स, पांच कॉपर हीट पाइप, एक वेपर चैंबर और एसर CoolBoost™ प्रौद्योगिकी के साथ आता है।
  • प्रिडेटर ट्राइटन 900 में नवीनतम NVIDIA GeForce RTX 2080 GPU की सुविधा मौजूद है।
  • नाइट्रो स्ट्रीम, पीसी या कंसोल गेम पर किसी परेशानी के बिना फुल एचडी स्ट्रीमिंग की सुविधा को ध्यान में रखकर बनाया गया स्ट्रीमिंग पीसी है।
  • अलग-अलग तरह के सेगमेंट में OPEN के मॉनिटर का पोर्टफोलियो अत्यंत व्यापक है, जो अत्याधुनिक तकनीक प्रदान करने के साथ-साथ किफायती मूल्य पर देखने के समग्र अनुभव को नए सिरे से परिभाषित करता है।

मुंबई
विश्व स्तर पर पीसी के अग्रणी ब्रांड, एसर ने मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम के दौरान गेम खेलना पसंद करने वाले लोगों के लिए गेमिंग लैपटॉप की एक विस्तृत श्रृंखला का अनावरण किया। एसर पहली ऐसी कंपनी बन गई है, जिसने एक ही समय में प्रोडक्ट पोर्टफोलियो की एक विस्तृत श्रृंखला को बाज़ार में उतारा है। इस मौके पर एसर इंडिया के अध्यक्ष व प्रबंध निदेशक, हरीश कोहली ने कहा, भारत में गेमिंग पीसी की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए एसर ने हमेशा विशेष प्रयास किया है, ताकि गेमिंग के सर्वोत्कृष्ट अनुभव के लिए हमारी गेमिंग मशीनों के डिज़ाइन की उपयुक्तता तथा इसके शक्तिशाली प्रदर्शन को सुनिश्चित किया जा सके। भारत में गेम खेलना पसंद करने वाले लोगों के लिए गेमिंग डिवाइस की नवीनतम श्रृंखला को प्रस्तुत करते हुए हम बेहद उत्साहित महसूस कर रहे हैं। 
चर्चा को आगे बढ़ाते हुए एसर इंडिया के सीएमओ एवं कंज्यूमर बिजनेस हेड, चंद्रहास पाणिग्रही ने कहा, 'गेमिंग मशीनों और एक्सेसरीज़ की एक श्रृंखला को बाज़ार में उतारते हुए हमें बेहद प्रसन्नता हो रही है। आज के उपभोक्ताओं को इन चीजों की काफ़ी अच्छी समझ है, साथ ही गेमर्स विशेष रूप से बेहद जानकार हैं, जो वास्तव में अपनी आवश्यकताओं को जानते हैं। इस लॉन्च के साथ, हमने यथासंभव हर सेगमेंट के हमारे गेमर्स को शामिल करने का प्रयास किया है। हमारी नई मशीनें बेहद तेज़ एवं शक्तिशाली होने के साथ-साथ ऐसी विशेषताओं से सुसज्जित हैं, जो निश्चित तौर पर गेमर्स को उत्साहित करेंगे और उनके गेमिंग अनुभव को एक नए स्तर तक ले जाएंगे।

whatsapp mail