5000 एमएएच बैटरी के साथ लॉन्च किया हॉट 8

img

वह भी सिर्फ 6999 रूपए में, इंफीनिक्स ने 4 जीबी+64 जीबी रेम+रोम कॉम्बो, बड़ी 6.52" एचडी+ स्क्रीन 

नई दिल्ली
अपने पूर्ववर्ती हॉट-7 और हॉट-7 प्रो से शुरू हुई सफलता की कहानी को आगे बढ़ाते हुए ट्रैंशन गु्रप के प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड इंफीनिक्स ने हाल ही में अपनी हॉट सीरीज में बहुप्रतीक्षित हॉट-8 लॉन्च किया है। मूल रूप से 7,999 रुपए कीमत वाला हॉट-8 30 अक्टूबर, 2019 तक 6,999 रुपए की विशेष कीमत पर उपलब्ध होगा। स्मार्टफोन की दुनिया में प्रवेश करने वाले यूजर्स के लिए हॉट-8 एकदम सटीक अनुभव प्रदान करता है। उन्हें इसमें सभी टॉप-नॉच फीचर मिलते हैं। हॉट-8 की शुरुआत वहां से होती है, जहां उसके पूर्ववर्तियों ने अपनी सफलता की कहानी को विराम दिया था। इसमें इतने फीचर्स, पॉवर और क्वर्की एड-ऑन्स है कि यूजर्स को यह इमर्सिव, एंगेजिंग और इंट्यूटिव प्रीमियम स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करता है। यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट पर क्वेट्जल स्यान और कॉस्मिक पर्पल रंगों में उपलब्ध होगा। इंफीनिक्स ने 10 हजार रुपए से कम मूल्य के स्मार्टफोन रेंज में खुद को एक संपूर्ण लीडर के तौर पर स्थापित किया है, जो सेग्मेंट-फस्र्ट फीचर्स और पहले कभी नहीं देखी गई सुविधाएं ऑफर करता है। हालांकि, हॉट-8 के साथ ब्रांड ने स्मार्टफोन सेग्मेंट में प्राइज-फीचर रेश्यो पर खेल को ही बदल दिया है। सेल्फी और वीडियो-कॉल की गुणवत्ता बढ़ाने के लिए डेडिकेटेड एलईडी सेल्फी फ्लैश के साथ 13 MP f 1.8 एआई-इनेबल्ड ट्रिपल रियर कैमरा और 8 MP फ्रंट कैमरा जैसे प्रीमियम फीचर्स पेश किए हैं। रियर कैमरा फ्रेमवर्क 2MP की डेप्थ और कम रोशनी वाले सेंसर के साथ QUAD LED फ्लैश और 8 मोड में ऑटो सीन डिटेक्शन से लैस है। दोस्तों के साथ बातचीत में अतिरिक्त मज़ा और क्वर्कीनेस जोडऩे के लिए, यह डिवाइस एआर शॉट्स और वाइड सेल्फी मोड डिटेक्ट करने में मोशन प्रदान करता है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हर ग्रुप पिक्चर हर एक के मूड, हर पल और हर किसी को कैप्चर कर सकें!

डिस्प्ले:  हॉट8 के सबसे मजबूत फीचर्स में से एक इसकी डिस्प्ले डिज़ाइनिंग और स्पेसिफिकेशंस हैं। ये डिवाइस 6.52" HD+ MINI-DROP NOTCH स्क्रीन के साथ नैरो बेज़ल्स और 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है, जो आपके हाथों में बहुत ही खूबसूरत अहसास देता है। इसका 90.3% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो एज-टू-एज स्क्रीन एक्सेस देता है, और 450 NITS की ब्राइटनेस और 1500: 1 कॉन्ट्रास्ट रेश्यो के साथ देखने में सबसे अच्छा अनुभव प्रदान करता है। परफेक्ट वन-हैंड ऑपरेशन के लिए नैरो बेजेल्स और टेपर्ड एजेस दिए हैं, जबकि सामने 2.5D और पीछे एक डुअल ग्रेडिएंट डिजाइन प्रीमियम फील देता है। इन सबके अलावा, हॉट8 का वजन सिर्फ 179 ग्राम है और यह संभालने में बेहद सुविधाजनक है।

बैटरी, ओएस, प्रदर्शन और मेमोरी- हॉट8 में विशाल 5000mAh की बैटरी और एक Helio Pww (12nm) Octa-Core 64 bit प्रोसेसर, 2.0 Gh5, GPU-IMG PowerVR GE 8320 चिपसेट है। इसकी प्राइज रेंज में यह नवीनतम एंड्रॉइड पाई 9.0 ओएस के साथ 4GB+64GB DDRy RAM की पेशकश करने वाले दुर्लभ फोन में से एक है। फोन में 256GB तक एक्सपेंडेबल मेमोरी के साथ 3 स्लॉट (डुअल नैनो सिम + माइक्रो एसडी) है। यह (17.6 घंटे 4G टॉक-टाइम, 22.5 घंटे म्युजिक प्लैबेक, 14 घंटे वीडियो प्लेबैक, 18.6 घंटे वेब सर्फिंग, 11.4 घंटे गेमिंग, 25.4 दिन का स्टैंडबाय टाइम सपोर्ट करता है।

एड ऑन्स: हॉट8 एंड्राइड ओएस पर कई छोटे लेकिन हाई यूटिलिटी फीचर्स जैसे फि़ंगरप्रिंट, फेस अनलॉक और एक ङ्गह्रस् 5.0 एक्सटर्नल लेयर का खजाना है जो ढ्ढ को बेहद सहज और कुशल बनाता है। हॉट8 के साथ, खरीदारों को बॉक्स के भीतर एक एडॉप्टर, माइक्रो यूएसबी केबल, प्रोटेक्टिव फिल्म, सिम इजेक्टर पिन, टीपीयू केस, यूएम, वारंटी कार्ड भी मिलेगा। यह भारतीयों के मनोरंजन की लालसा को पूरा करने के लिए एक ऑप्टिमाइज मल्टी-मीडिया अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। आखिरकार, जब बात स्मार्टफोन एंगेजमेंट आती है तो मनोरंजन हमारी प्राथमिकता सूची में सबसे ऊपर होता है। वास्तव में, भारतीय उद्योग परिसंघ (CII) और बोस्टन कंसल्टिंग ग्रुप की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, हम प्रति उपयोगकर्ता प्रतिदिन 190 मिनट से अधिक वीडियो कंटेंट देखता है। इस लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए इंफीनिक्स इंडिया के सीईओ श्री अनीश कपूर ने कहा, "इंफीनिक्स हॉट8 पॉकेट फ्रेंडली कीमत पर स्टाइल, फीचर्स और परफॉर्मंस प्रदर्शन का आदर्श मिश्रण है। हॉट सीरीज़ की सफलता का बड़ा कारण हमारी ओर से हमारे प्रशंसकों को #AlotE&tra देना है। 8,000 रुपए से कम कीमत के सेग्मेंट में कई सेग्मेंट-फर्स्ट फीचर देकर हॉट8 वास्तव में इंफीनिक्स की स्मार्टफोन टेक्नोलॉजी के बेस्ट फीचर्स के लोकतंत्रीकरण की फिलोसॉफी को दर्शाता है। यह फोन एक बड़ी शुरुआत के लिए परफेक्ट टूल है, जो इंफीनिक्स की पहचान को एक ब्रांड के रूप में और मजबूती देता है। यह एस्पिरेशन, इनोवेशन  और यूटिलिटी को साथ लाता है। हमें पूरा भरोसा है कि हॉट8 हमारे निरंतर प्रयासों के जरिये बनाए इस नैरेटिव को आगे बढ़ाएगा।"

इंफीनिक्स मोबाइल के बारे में:                                                                                                                                  2013 में स्थापित इंफीनिक्स दुनिया के सबसे बड़े स्मार्टफोन निर्माताओं में से एक ट्रैंशन होल्डिंग्स का एक ब्रांड है। यह वैश्विक स्तर पर उभरते बाजारों में मार्केट लीडर है। इंफीनिक्स उन डिवाइस को विकसित करता है जो काफी कम लागत पर प्रीमियम स्मार्टफोन अनुभव प्रदान करते हैं। ब्रांड की अफ्रीका, लैटिन अमेरिका, एमईएनए क्षेत्र, दक्षिण और दक्षिण पूर्व एशिया के उभरते बाजारों में 36 देशों में उपस्थिति है। यह ब्रिटिश बिजनेस मैगज़ीन अफ्रीकन बिजऩेस द्वारा जारी एक सूची में अफ्रीका के शीर्ष 30 सबसे प्रशंसित ब्रांडों में शामिल था।

whatsapp mail