हुवावे ने भारत में लॉन्च किया हुवावे मीडियापैड टी 5

img

  • अमेजन इंडिया वेबसाइट पर लाइव हुआ 'Notify Me' इच्छु्क ग्राहक इस link पर आसान रजिस्ट्रेशन के जरिये उपलब्धता और अन्य से संबंधित सभी अपडेट्स के बारे में इंस्टैंट नोटिफिकेशन हासिल कर सकते हैं।
  • हुवावे मीडियापैड टी 5 दो वेरिएंट्स- 2 जीबी रैम/16 जीबी रोम और 3 जीबी रैम/रैम/ 32 जीबी रोम में उपलब्धे होगा, जिनकी कीमत क्रमश: 14,990 रुपए और 16,990 रुपए होगी। 
  • लॉन्च ऑफर के रूप में, हुवावे 2,998 रुपए मूल्यो का फ्री फ्लिप कवर और हुवावे ईयरफोन एएम 12 बिल्कुेल फ्री देगी।  
  • इस टैबलेट को बाजार में ऑडियो विजुअल अनुभव को बढ़ाने के लिए पेश किया गया है। 

नई दिल्ली
हुवावे कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप इंडिया ने आज भारत में अपने नवीनतम उत्पाद हुवावे मीडियापैड टी5 को लॉन्च, किया। इस प्रीमियम डिवाइस में 10.1 इंच हाई-डेफीनिशन स्क्रीन डिस्प्ले है जो वाइड-स्क्रीन दृश्य अनुभव के लिए ब्रॉडर विजन प्रदान करता है। इसका शक्तिशाली 8-कोर हाई स्पीड प्रोसेसर आसानी से एक साथ कई एप्स को चलाने में सक्षम बनाता है और इसका एक्ससपेंडेबल माइक्रोएसडी आपको अपनी पसंदीदा मूवी कभी भी कहीं भी देखने की अनुमति देता है। इच्छुक ग्राहक निम्न लिंक पर आसान रजिस्ट्रेशन करने के जरिये लॉन्च, उपलब्धता और अन्य से संबंधित सभी अपडेट्स के बारे में इंस्टेंट नोटिफिकेशन हासिल करना शुरू कर सकते हैं। कंपनी के उपभोक्ता केंद्रित डीएनए से सुसज्जित इस टैबलेट को बाजार सबसे बहुमुखी प्रीमियम डिवाइस के रूप में माना जाता है, जो बड़े डिस्प्ले एवं डुअल स्पीकर्स के साथ बेहतर मनोरंजन अनुभव और ओक्टा-कोर प्रोसेसर एवं आई कम्फर्ट मोड के साथ शक्तिशाली पेशेवर सहायक अनुभव को प्रदान करता है। टैबलेट में फुल एचडी आईपीएस स्क्रीन है जो आपकी आंखों को वास्तविक जीवंत और रंगीन तस्वीर प्रदान करने के लिए 1920 & 1200 पिक्स्ल को सपोर्ट करती है। 76.4 प्रतिशत स्क्रीनन-टू-बॉडी रेश्यो, 16:10 आस्पेटक्टड रेश्यो, और लैंडस्केप मोड डिजाइन इस टैबलेट को 1080 पिक्सल वीडियो के लिए एकदम सटीक बनाते हैं। इसके अलावा, डुअल-स्पीकर लेआउट हुवावे लोगो साइड के नीचे दिया गया है और पेशेवर स्टीरियो साउंड इफेक्ट के लिए वर्चुअल लेफ्ट और राइट साउंड आउटपुट से सुसज्जित है। हाई-क्वलिटी पावर एम्पलीफायर सिस्टम अधिक लचीली निम्न -आवृत्ति के साथ जोरदार और स्पेष्टआ ध्वनि लेकर आता है साथ ही रुकावट को भी कम करता है। 

हल्की और पतली बॉडी देना है एक सिम्पल और स्मूथ लुक 
यूजर्स के होल्डिंग अनुभव को बढ़ाने के लिए डिवाइस के साइड को कंपनी के उच्चु वक्रता आर्क डिजाइन के साथ तैयार किया गया है। फ्रंट कवर पर टेम्पर्ड ग्लास के लिए एंटी-फॉल डिजाइन और सूक्ष्मक कॉर्नर कर्व्सा पूरे डिवाइस को अधिक पतला और हाथ में पकडऩे के लिए अधिक सुखद बनाता है। इसका वजन केवल 460 ग्राम है और 10.1 इंच का यह टैबलेट ब्लैक कलर में उपलब्ध़ है जो आंखों के लिए स्टाइलिश और आकर्षक है।   

स्टोरेज परफॉर्मेंस 
उच्चमतम प्रदर्शन के लिए हुवावे मीडियापैड टी5 शक्तिशाली 8-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो आपको एक ही समय पर एक साथ कई एप चलाने की अनुमति देता है। इसकी एक्सडपेंडेबल माइक्रोएसडी स्टोरेज आपको यात्रा करते हुए या सड़क पर चलते हुए पसंदीदा फिल्म का आनंद उठाने में सक्षम बनाती है। यह टैबलेट इंटेलीजेंट फाइल मैनेजमेंट सिस्टम से सुसज्जित है और आप सिस्टम कैशे और डेब्रिस से छुटकारा पा सकते हैं। हुवावे मीडियापैड टी5 को हुवावे फोन, विंडोज पीसी और मैक से कनेक्ट् किया जा सकता है। एक वायरलेस तरीके से आसान शेयरिंग का लुत्फं उठाएं। 

चिल्ड्रंस कॉर्नर 
हम इस बात की परवाह करते हैं कि बच्चे कैसे हमारे टैबलेट का उपयोग करते हैं और माता-पिता की उस चिंता का समाधान करते हैं कि कैसे टैबलेट स्क्रीन उनके बच्चों की आंखों की रोशनी को प्रभावित कर सकते हैं। हुवावे मीडियापैड टी5 में प्री-इंस्टॉेल्ड् चिल्ड्रंस कॉर्नर के साथ, आप अपने बच्चेक द्वारा टैबलेट उपयोग की सीमा तय कर सकते हैं और उनके लिए कंटेंट को कस्टोमाइज कर सकते हैं। पैरेंटल कंट्रोल फीचर के अलावा, हुवावे मीडियापैड टी5 आपके बच्चे की आंखों की बेहतरी के लिए आई-कम्फीर्ट मोड्स: पोसटर गाइडेंस (आपके बच्चेव को यह याद दिलाना कि लेटकर टैबलेट को न देखें), ब्लू रे फिल्टर और यूसेज टाइम कंट्रोल, की पेशकश करता है। हुवावे मीडियापैड टी5 10 जुलाई, 2019 से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

whatsapp mail