वीवो ने जेड सीरीज के अपने पहले स्मार्टफोन फुलीलोडेड Z1प्रो का अनावरण किया

img

नई दिल्ली
वीवो, वैश्विक खोजपरक स्मार्टफोन ब्रांड, ने आज अपनी नई जेड सीरीज पोर्टफोलियो के तहत भारत में ऑल-न्यू वीवो Z1प्रो लॉन्च किया है। यह ‘जेड पीढ़ी’ के उपभोक्ता ओं को लक्षित करता है। फुलीलोडेड ऑनलाइन केंद्रित जेड सीरीज में वीवो की पहली पेशकश है। वीवो Z1प्रो तीन वैरिएंट्स – 4जीबी+64जीबी, 6जीबी+64 जीबी और 6जीबी+128जीबी में आएगा और तीन आकर्षक कलर विकल्पों - सोनिक ब्लैक, सोनिक ब्लू और मिरर ब्लैक में उपलब्ध होगा। इस डिवाइस की बिक्री 11 जुलाई से Flipkart और vivo India E-store पर शुरू होगी। तीनों वैरिएंट्स की कीमत 14,990 रुपये, 16,990 रुपये और 17,990 रुपये है। Z1प्रो को प्रदर्शन, स्पीनड और अद्भुत डिजाइन के परफेक्ट संयोजन की पेशकश करने के लिए डिजाइन किया गया है। वीवो Z1प्रो एआइ इंजन, 32एमपी इन-डिस्लेे सेल्फी कैमरा और विशाल 5,000 एमएएच बैटरी, 18डब्लू फास्ट चार्जिंग के साथ, शक्तिशाली क्वॉलकम स्नैनपड्रैगन 712 से सुसज्जित है। इसमें 16एमपी प्राइमरी कैमरा, 8एमपी सुपर वाइड-एंगल कैमरा और 2एमपी डेफ्थ कैमरा के साथ एआइ ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। 

उपभोक्ता ओं को वीवो Z1प्रो की खरीदारी पर आकर्षक ऑफर्स भी मिलेंगे, इसमें शामिल हैं :

•    फ्लिपकार्ट पर आईसीआईसीआई डेबिट एवं क्रेडिट कार्ड पर 750 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट 
•    वीवो इंडिया ई-स्टोर पर 6,000 रुपये मूल्य के जियो लाभ 

जेड सीरीज के लॉन्चट पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए, श्री निपुण मार्या, डायरेक्टर ब्रांड स्ट्रैटेजी, वीवो इंडिया ने कहा, “नवाचार हमारी भारत रणनीति के मुख्य् केंद्र में है। Z1प्रो के साथ, हमने प्रदर्शन को सबसे आगे रखा है, और सभी तरह के ग्राहकों के लिए किफायती दामों में बेहद उन्ननत उत्पादों की श्रृंखला सुनिश्चित कर रहे हैं। यह डिवाइस खासतौर से हमारी जेड जेनरेशन की बढ़ रही अपेक्षाओं को पूरा करती है जोकि हमेशा सर्वश्रेष्ठो पेशकश और श्रेणी में सर्वोत्तीम अभिनव खूबियों की तलाश में रहते हैं। Z1प्रो के साथ, हम भारत की जेड जेनरेशन के लिए स्मार्टफोन की नई किस्म लेकर आ रहे हैं जोकि बेहतरीन गेमिंग अनुभव के लिए पावर-पैक्डर परफॉर्मेंस और एक नई डिजाइन का मिश्रण है। इस गठबंधन पर टिप्प।णी करते हुये श्री आदित्ये सोनी, सीनियर डायरेक्टजर, मोबाइल्स, फ्लिपकार्ट ने कहा, “हमें फ्लिपकार्ट पर वीवो की जेड सीरीज लॉन्च कर खुशी हो रही है। फ्लिपकार्ट में, हमारा निरंतर प्रयास रहता है कि हम अभिनव एवं उच्चि गुणवत्ता  के अलग-अलग उत्पाद मुहैया करायें और यह खरीदने योग्य कीमतों में भारतीय उपभोक्ता्ओं को आसानी से सुलभ हों। वीवो Z1प्रो के लॉन्च के साथ, हमें भरोसा है कि भारत के उपभोक्ताय, खासकर हमारी जेड जेनरेशन शानदार परफॉर्मेंस, कैमरा तकनीक और कुल मिलाकर एक बेजोड़ अनुभव का आनंद उठाएगी।” 

फुली लोडेड परफॉर्मेंस 
स्नैड़पड्रैगन 712 एआइई के अलावा 4/6जीबी रैम और 64/128जीबी रॉम से सुसज्जित है। इस प्रीमियम प्लेड़टफॉर्म का मुख्य केंद्र है इसका 64 बिट का सीपीयू-क्वॉलकम क्रायो 360, जिसकी 10एनएम की एडवांस्ड, डिजाइन दी गई है, इसकी क्लॉक स्पीड 2.3 गीगाहर्ट्ज की है और एड्रेनो 616 ग्राफिक प्रोसेसिंग यूनिट (जीपीयू) समूचे प्रदर्शन में 10%3 की बढ़ोतरी करती है और आपको गेमिंग एवं मल्टीू‍टास्किंग के दौरान जबर्दस्तर प्रदर्शन देती है। 

फुली लोडेड व्यूाईंग अनुभव 
Z1प्रो में 16.59 सेमी (6.53) का बड़ा डिस्लेीू, 90.77 प्रतिशत तक सुधारा गया स्क्रीन रेशियो, 19.5:9 का सुपर वाइड व्यूड और एफएचडी+(2340X1080)रिजॉल्यूड़शन है जोकि बेहतरीन व्यूिईंग अनुभव देता है। यह गेम्सव एवं वीडियोज को पहले से कहीं अधिक इमर्सिव एवं आकर्षक बनाता है। सुपर ब्लैक “हिडेन” फ्रंट कैमरा, एप्पस इंटरफेस ऑप्टिमाइजेशन देखने का बेहतर अनुभव प्रदान करते हैं। 

फुली लोडेड सेल्फी्ज 
सेल्फव-पोट्रेट के लिए, Z1प्रो में 32 एमपी का इन-डिस्लेरं कैमरा दिया गया है जोकि बारीक से बारीक फेशियल डिटेल्स को कैप्चटर करता है और अधिक सटीक परिणाम देता है। इससे शानदार स्पष्ट ता आती है। एआइ फेस ब्यूलटी कस्टमाइज्ड समाधानों के साथ आपके फेशियल फीचर्स को और बेहतर बनाती है ताकि आप कम समय में अपनी सेल्फी् एडिट कर सकें और कैमरा पर ग्लैमरस दिखने में अधिक समय बिता सकें।

फुली लोडेड रियर कैमरा 
जब आप दुनिया को एआइ ट्रिपल रियर कैमरा से देखते हैं, तो फोटोग्राफी में मास्टरपीस का निर्माण करना पहले से ज्यादा आसान हो जाता है। Z1प्रो में 16एमपी प्राइमरी कैमरा, 8एमपी सुपर वाइड-एंगल कैमरा और 2एमपी डेफ्थद कैमरा के अलावा एआइ ट्रिपलरियर कैमरा सेटअप है। बेहतरीन लैंडस्केाप से लेकर खूबसूरत पोट्रेट तक, यह तीनों कैमरा आपको सबसे कम प्रयास में सबसे अद्भुत शॉट कैद करने में मदद करते हैं। कैमरा बैकलाइट एचडीआर, पोट्रेट बोके, पोट्रेट लाइट इफेक्टु, एआर स्टिकर्स, स्लोत मोशन, टाइम-लैप्स  फोटोग्राफी, एआइ ब्यूएटी आदि जैसे मोड्स भी दिए गए हैं। एआइ सुपर-वाइड एंगल1 कैमरा आपके व्यू, को 120 डिग्री तक फैलाता है, ताकि आप अधिक लैंडस्केएप, अधिक दोस्तों , और सबसे प्रभावशाली तस्वीरों को कैद कर सकें।

फुली लोडेड बैटरी 
Z1प्रो की खोजपरक 3डी शेप डिजाइन महज 8.85 एमएम की मोटाई के साथ 5000एमएएच की बैटरी को सपोर्ट करती है। बड़ी,उद्योग में अग्रणी 5000 एमएएच बैटरी Z1प्रो को लंबे समय तक चलने की अनुमति देती है, और आप ज्यापदा बेहतर, आनंददायक गेमिंग एवं वीडिया अनुभव प्राप्तक कर सकते हैं। अब बैटरी डिस्चाकर्ज होने की चिंता बीती बात हो गई है। यह वीवो की एक्सक्लूसिव 18डब्लू फास्ट चार्जिंग टेक्नो‍लॉजी के साथ आता है ताकि इसे पहले से कहीं अधिक तेजी से चार्ज किया जा सके। सिर्फ इतना ही नहीं, Z1प्रो ओटीजी रिवर्स चार्जिंग2 फंक्शअन को भी सपोर्ट करता है, यह मोबाइल फोन एचं चार्जिंग का खजाना है। 

फुली लोडेड गेमिंग 
एआरटी++ कम्पािइलर एन्हैं समेंट तकनीक के साथ नया वीवो मल्टी-टर्बो मोबाइल फोन के प्रदर्शन को महत्वकपूर्ण ढंग से बढ़ाता है। एआरटी++ कम्पासइलर टर्बो को उन्नवत बनाता है और फोन के प्रदर्शन एवं एप्पर की रिस्पां स स्पीसड को सुधारता है। नेट टर्बो नेटवर्क एक्सीटलरेशन के साथ, Z1प्रो नेटवर्क की बेहतर स्थिति बरकरार रखता है और सेंटर टर्बो प्रोसेसर सुनिश्चित करता है कि गेम का सीपीयू एवं मेमोरी रिसोर्सेज शानदार है। एआइ टर्बो उपयोग के पैटर्न के पहचानता है और आम ऐप्ली केशन को तेजी से खोलने में सक्षम बनाता है। अल्ट्राे गेम मोड को बेहतरीन गेमिंग फन के लिए डिजाइन किया गया है। कॉम्पीटटीशन मोड का प्रयोग कर एक अनुभवी की तरह ई-स्पोमर्ट्स खेलें। यह सिस्टम रिसोर्सेज को आवंटित करता है जोकि आपके गेम के प्रदर्शन के अनुसार प्राथमिकता तय करते हैं। 4डी गेमिंग वाइब्रेशन एवं 3डी सराउंडड साउंड इफेक्टक असली गेम के परिदृश्यु की तरह शानदार माहौल देता है। गेमिंग काउंटडाउन आपको हमेशा वास्तंविक शो टाइम बताएगा ताकि आप अपने गेम का लीडर बनने के मौके से कभी नहीं चूकें। यह ब्लू लाइट को प्रभावी ढंग से फिल्टर करने के लिए लो ब्लू आई प्रोटेक्शकन फंक्शकन से सुसज्जित है। 

whatsapp mail