प्रधानमंत्री बेवजह के कामों में लोगों को उलझा रहे हैं: एचडी कुमारस्वामी

58
H D Kumaraswamy
H D Kumaraswamy

एचडी कुमारस्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है। एचडी कुमारस्वामी ने यह हमला प्रधानमंत्री की उस अपील पर बोला है जिसमें उन्होंनेे 5 अप्रैल को 9 बजे 9 मिनट तक घर की लाइट बंद कर दिया या टॉर्च की रोशनी जलाने की अपील की है।

एचडी कुमारस्वामी ने प्रधानमंत्री को दी यह चुनौती

जेडीएस नेता कुमारस्वामी ने ट्वीट किया, क्या प्रधानमंत्री ने देश को भाजपा के स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर मोमबत्ती जलाने के लिए कहा है? छह अप्रैल इसका स्थापना दिवस है, इस आयोजन के लिए इस तारीख और समय चुनने को और क्या समझा जा सकता है? मैं प्रधानमंत्री को चुनौती देता हूं कि वह एक विश्वसनीय वैज्ञानिक और तर्कसंगत स्पष्टीकरण दें।

कुमारस्वामी ने कहा कि प्रधानमंत्री की डॉक्टरों को व्यक्तिगत सुरक्षा उपकरण (पीपीई) प्रदान करना और आम लोगों के लिए जांच किट किफायती बनाना जैसी प्राथमिकता होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बेवजह के कामों में लोगों को उलझा रहे हैं।

कोरोना वायरस के खतरे से निपटने के ठोस उपाय सुझाने और उसकी रणनीति के बजाय प्रधानमंत्री ऐसे बेफिजूल काम लोगों से करवा रहे हैं।

गौरतलब है कि एचडी कुमारस्वामी की पार्टी जेडीएस ओर कांगे्रस की गठबंधन सरकार के बागी विधायकों ने पार्टियों से इस्तीफा दे दिया था जिसके बाद यह सरकार गिर गई थी।

इसके बाद बीजेपी ने बीएस येदुयरप्पा के नेतृत्व में कनार्टक सरकार बना ली थी।