अनिल बोहरा जीतो राजस्थान के जोन चेयरमैन बने

जयपुर। जैन इंटनेशनल ट्रेड ऑर्गनायज़ेशन (जीतो) की राष्ट्रीय एपेक्स बॉडी ने जोधपुर जीतो चेयरमैन अनिल बोहरा को सत्र 2022-24 दो वर्ष के लिए राजस्थान का जोन चेयरमेन नियुक्त किया है। जीतो जोधपुर के चेयरमेन रहते हुए अनिल बोहरा व उनकी टीम द्वारा सामाजिक स्तर पर प्रशंसनीय कार्य करने के स्वरूप पिछली 12 वर्षों के इतिहास में पहली वार जोधपुर से राजस्थान जोन चेयरमेन बनने का मौक़ा प्राप्त हुआ है।
अपने कार्यकाल में जोधपुर में अनिल बोहरा व उनकी टीम ने पिछले एक वर्ष में 52 से भी अधिक विभिन्न स्थानीय, ज़ोन एवं राष्ट्रीय स्तर के कार्यक्रम कर एक इतिहास रचा हे और इसके स्वरूप जोधपुर चैप्टर को राजस्थान के बेस्ट चैप्टर अवार्ड से नवाजा गया है। पूरे राष्ट्रीय स्तर पर भी नोन मेट्रो श्रेणी में जोधपुर को सर्वश्रेष्ठ ऐक्टिव चैप्टर के रूप में विख्यात कर जीतो के राष्ट्रीय पटल पर अपना परचम फहराया है। अभी हाल ही में 16-18 सितम्बर को प्रथम बार टायर-3 सिटी होते हुए भी जोधपुर चैप्टर ने नैशनल यूथ कांक्लेव 2022 जैसे महत्वपूर्ण राष्ट्रीय स्तर के विशाल कार्यक्रम का सफल आयोजन किया था।
जीतो के पूरे भारतवर्ष में 68 एवं अंतराष्ट्रीय स्तर पर 22 चैप्टर है। राजस्थान में कुल 10 चैप्टर कार्य कर रहे है। बोहरा का कार्यकाल वर्ष 2024 तक रहेगा। जीतो जैन समाज के प्रबुद्ध लोगों की विश्व स्तरीय संस्था के रूप में प्रशंसनीय कार्य कर रही है।