ट्रोल होने के बाद एक्टर दिलजीत ने शेयर किया टैक्सपेयर सर्टिफिकेट

दिलजीत दोसांझ किसान आंदोलन के समर्थन में आए दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। इन पोस्ट पर कई लोग उनका सपोर्ट करते हैं, तो कई उन्हें ट्रोल भी करते हैं। अब सोमवार को दिलजीत ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को अपनी भारतीय नागरिकता साबित करने के लिए एक फोटो शेयर कर सबूत दिया है।

दरअसल, दिलजीत ने जो फोटो शेयर किया है, वो वित्त मंत्रालय द्वारा जारी किया गया ‘प्लेटिनम सर्टिफिकेट’ है। जो प्रमाणित करता है कि दिलजीत ने वर्ष 2019-2020 के लिए टैक्स का भुगतान किया है और आयकर रिटर्न दाखिल किया है। इस सर्टिफिकेट पर लिखा है “हम प्लेटिनम कैटेगरी के टैक्सपेयर की सराहना करते हैं, जो इस महान राष्ट्र के निर्माण के लिए अपना योगदान देते हैं।”

दिलजीत ने सर्टिफिकेट शेयर कर कैप्शन में लिखा, “मैं यह सर्टिफिकेट शेयर नहीं करना चाह रहा था, लेकिन हालात ऐसे बन गए हैं कि मुझे अपनी भारतीय नागरिकता साबित करने के लिए सबूत देना पड़ रहा है। उन्होंने आगे कहा कि मैं लोगों से अपील करता हूं की नफरत न फैलाएं। ट्विटर पर अपने आप को देशभक्त साबित करने से आप देशभक्त नहीं बन जाते हैं। उसके लिए काम करना पड़ता है।” बीते दिनों कई लोगों ने सोशल मीडिया पर दिलजीत की नागरिकता को लेकर सवाल उठाए थे।