बॉलीवुड की चार बड़ी हस्तियों से ड्रग्स एंगल में पूछताछ के लिए एनसीबी ने समन जारी किये, रकुलप्रीत को आज बुलाया

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड की चार बड़ी हस्तियों से पूछताछ के लिए बुधवार को समन जारी कर दिए। इनमें दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह शामिल हैं। रकुलप्रीत को आज पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

रकुलप्रीत ने आज सुबह कहा था कि उन्हें समन नहीं मिला है। लेकिन, अब एनसीबी ने बताया है कि रकुलप्रीत ने समन मिलने की बात मान ली है। उन्होंने अपना एड्रेस भी अपडेट करवा दिया है। इससे पहले समन नहीं मिलने की बात पर एनसीबी ने कहा था कि एक्ट्रेस से कई प्लेटफॉर्म्स के जरिए कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की गई, लेकिन बात नहीं हो पाई। उन्हें फोन भी किया गया, लेकिन रेस्पॉन्स नहीं मिला।

मुंबई में 3 जगह एनसीबी के छापे

उधर, फैशन डिजायनर सिमोन खंबाटा से एनसीबी ऑफिस में पूछताछ चल रही है। सुशांत और रिया की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी को भी बुलाए जाने की रिपोर्ट है। एनसीबी ने मुंबई में 3 जगहों पर छापे मारे हैं। इस बारे में अभी ज्यादा डिटेल नहीं मिल पाई है।

एक जैसा सिंडिकेट साबित हुआ तो क्या रिया जैसी धाराएं दीपिका पर भी लगेंगी?

ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हो चुकी है। एनसीबी के एक अफसर ने बताया कि रिया और दीपिका के मामलों में कहीं से भी एक जैसा सिंडिकेट साबित हुआ एक जैसी धाराएं लगाकर एक जैसी सजा दी जा सकती है। रिया का मामला इस केस से मिलता है, क्योंकि टैलेंट मैनेजर जया साहा इन सभी के कॉन्टैक्ट में हैं और ड्रग्स का इंतजाम कराने की बात भी कह रही हैं।

दीपिका की गिरफ्तारी के सवाल पर एनसीबी चुप

दीपिका और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के चैट के स्क्रीनशॉट मिलने के बाद दीपिका को समन भेजा गया है। करिश्मा ने अपने वकील के जरिए से एनसीबी से 25 सितंबर तक की छूट मांगी थी। वकील ने एनसीबी से कहा कि करिश्मा बीमार हैं, इसलिए वे हाजिर नहीं हो पाएंगी। हालांकि, खबरें चलती रहीं कि वे गोवा में दीपिका के साथ हैं। एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर (ऑपरेशन) कमल मल्होत्रा ने दीपिका की गिरफ्तारी की आशंका से जुड़े सवाल पर कुछ कहने से इनकार कर दिया।

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स मामले में जेल में बंद रिया चक्रवर्ती ने दायर की जमानत याचिका