यूपी के बांदा में इनोवा और टेंपो में हुई जबरदस्त भिड़ंत, 6 की मौत

6 लोगों की मृत्यु
6 लोगों की मृत्यु

बांदा ।यूपी के बांदा में शुक्रवार को गिरवां थाने के अंतर्गत बस स्टैंड के समीप एक टेंपो और इनोवा गाड़ी की आमने सामने टक्कर हो जाने से 6 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इन घायलों में कई हालत नाजुक बनी हुई है। जिससे मृतकों की संख्या और बढ़ सकती है। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं। हालांकि पुलिस ने पांच लोगों के मरने की पुष्टि की है।

6 की मौत

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि दोनों वाहनों के बीच इतनी जबरदस्त टक्कर हुई कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। दोनों वाहनों में सवार घायलों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया।

यह भी पढ़ें – लोकसभा और राज्यसभा सोमवार तक के लिए स्थगित

इस बारे में पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि आज एक ऑटो नरैनी की तरफ से आ रहा था जबकि इनोवा गाड़ी बांदा से नरैनी की तरफ जा रही थी। तेज रफ्तार इनोवा ने टेंपो को टक्कर मार दी जिससे टेंपो उछलकर पलट गई और इनोवा पानी से भरे गड्ढे में गिर गई। उन्होंने बताया कि हम लोग उस समय पेट्रोलिंग पर थे। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को रेस्क्यू करके बाहर निकाला गया और सभी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। मौके पर 5 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि इतने ही लोगों को इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इनमें कुछ की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस अधीक्षक ने यह भी बताया कि इनोवा गाड़ी चला रहा चालक शराब के नशे में था। जिसकी वजह से यह दुर्घटना हुई।

इनोवा चालक को पुलिस द्वारा हिरासत में ले लिया गया है। अभी मृतकों और घायलों के परिजनों के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है।