रणवीर ने इशारों में कहा, दीपिका देने वाली हैं गुड न्यूज?

फैंस को बेसब्री से इंतजार

अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के आदर्श कपल्स में शुमार हैं। दोनों अक्सर कपल्स गोल पूरे करते नजर आते हैं। इनकी शादी को करीब चार साल हो गए हैं। इनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है कि ये दोनों जल्दी कोई गुड न्यूज दें। शायद अब उनका इंतजार पूरा होने वाला है। फिल्मी गलियारों में यह चर्चा है कि दोनों अपना परिवार बढ़ाने की तैयारी में हैं। वहीं, रणवीर सिंह भी हाल ही में अपने फ्यूचर किड्स का जिक्र करते नजर आए।

अपने फ्यूचर किड्स के बारे में बात करते नजर आए

हाल ही में एक बातचीत के दौरान रणवीर सिंह अपने फ्यूचर किड्स के बारे में बात करते नजर आए। इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी कहा कि वह अपने बच्चों के लिए कोंकणी भाषा सीख रहे हैं, जो कि दीपिका पादुकोण की मातृभाषा है। आखिर बच्चों के लिए उन्हें कोंकणी भाषा सीखने की जरूरत क्यों पड़ रही है, इसकी वजह भी रणवीर ने बताई।

यह भी पढ़ें : काली पहली फिल्म नहीं, पीके-पद्मावत पर भी जमकर हुआ था विवाद

रणवीर के फैसले से खुश थीं पादुकोण

उन्होंने कहा, मैं एक ऐसी स्थिति में हूं, जहां मैं कोंकणी भाषा को थोड़ा-बहुत समझ सकता हूं। लेकिन, मैं नहीं चाहता कि जब हमारे बच्चे हों तो उनकी मां उनसे कोंकणी में बात करे और मुझे समझ ही न आए। रणवीर सिंह की इस बात पर दीपिका पादुकोण ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि रणवीर के इस फैसले से वह बेहद खुश थीं। जब तक उन्हें इसकी असली वजह नहीं पता थी, तब तक वह इसे उनकी एक अच्छी कोशिश समझ रही थीं। बता दें कि रणवीर और दीपिका ने हाल ही में सैन जोस, कैलिफोर्निया में एक एनआरआई सम्मेलन में भाग लिया। इस सम्मलेन को वहां के कोंकणी समुदाय ने आयोजित किया था। इस दौरान रणवीर-दीपिका ने कई दिलचस्प बातें साझा कीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सर्कस फिल्म में व्यस्त हैं रणवीर

काम की बात करें तो इस वक्त रणवीर के पास कई दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं। फिलहाल वह रोहित शेट्टी की सर्कस में व्यस्त हैं। इसमें उनके साथ पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिस नजर आएंगी। इसके अलावा वह करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे, जिसमें वह आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन साझा करेंगे।