रियलिटी शो बिग बॉस-14 की शूटिंग शुरू, सामने आई तस्वीरें

विवादों और लड़ाइयों से भरा रियलिटी शो बिग बॉस 14 जल्द ही कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला है। शो का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होने वाला है जिसमें सलमान खान सभी घरवालों का परिचय करवाएंगे। इसी बीच दो सेलेब्स ने अपनी ग्रैंड प्रीमियर परफॉर्मेंस की शूटिंग की है। इनमें जैस्मिन भसीन और निक्की तंबोली शामिल हैं। दोनों की परफॉर्मेंस को कोरियोग्राफर सलमान यूसुफ खान ने कोरियोग्राफ किया है।

टेलीविजन शो दिल से दिल तक फेम एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने मंगलवार को अपनी परफॉर्मेंस शूट की है। सेट के ग्रीन रूम की कुछ लीक तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें जैस्मीन परफॉर्मेंस के लिए तैयार हो रही हैं। सेट पर इस बार शूटिंग गाइडलाइन के चलते कुछ सावधानियां रखी जा रही हैं जिसके चलते उनकी मेकअप आर्टिस्ट भी पीपीई किट पहने उन्हें तैयार कर रही हैं। सामने आई तस्वीरों में एक्ट्रेस ने ब्लैक डिजाइनर गाउन पहनी है। एक्ट्रेस ने पिछले सीजन के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को सपोर्ट किया था जिसके चलते वो मेहमान बनकर शो में आई थीं।

निक्की तंबोली साउथ एक्ट्रेस हैं जो इस सीजन बिग बॉस हाउस में लॉक होने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस ने भी मंगलवार को अपनी परफॉर्मेंस शूट की है। निक्की ने इस दौरान लेपर्ड प्रिंट की गाउन पहनी है। बताते चलें कि एक्ट्रेस तमिल और तेलुगू फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। कंचना 3 में भी एक्ट्रेस ने अहम किरदार निभाया था।

खबरी पेज की मानें तो दोनों ही एक्ट्रेस को उनकी परफॉर्मेंस के बाद से क्वारैंटाइन कर दिया गया है। हर दिन शो के कंटेस्टेंट्स अपनी परफॉर्मेंस शूट करेंगे और साथ ही क्वारैंटाइन भी रहेंगे। सलमान खान 1 अक्टूबर से ग्रैंड प्रीमियर की शूटिंग करने वाले हैं। इससे पहले वो एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए शो से जुड़ी कुछ अहम बातें शेयर करेंगे।