वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर सैमुअल्स ने स्टोक्स की पत्नी को अपशब्द कहे, वॉर्न और वॉन ने साधा निशाना

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर मार्लोन सैमुअल्स के बीच विवाद तूल पकड़ता जा रहा है। दरअसल, अब इस मामले में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी शेन वॉर्न और इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने भी सैमुअल्स पर निशाना साधा है।

वॉन ने ट्विटर पर दोनों के बयानों का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, एक तरफ जब हम क्रिकेट से जातिवाद खत्म करना चाहते हैं, उस पर सैमुअल्स का यह बयान दुखद है। स्टोक्स के बयान को इतना तूल नहीं देना चाहिए था। वहीं शेन वॉर्न ने ट्वीट करते हुए लिखा, काफी बुरे हालात हैं। सैमुअल्स को मदद की जरूरत है। उनका कोई दोस्त नहीं है और न ही वेस्टइंडीज टीम उन्हें पसंद करती है।

बता दें कि स्टोक्स ने सैमुअल्स को लेकर तंज कसा था, जिसे लेकर कैरेबियन खिलाड़ी भड़क गया था। उन्होंने स्टोक्स और उनकी पत्नी को लेकर अभद्र टिप्पणी की।

स्टोक्स ने कहा था- किसी दुश्मन को भी क्वारैंटाइन न रहना पड़े

इंडियन प्रीमियर लीग से जुडऩे से पहले स्टोक्स को यूएई में क्वारैंटाइन रहना पड़ा था। इसे लेकर स्टोक्स ने लिखा, मैं नहीं चाहता कि कोई भी, यहां तक कि मेरे दुश्मन भी इसका अनुभव करें। मैंने इसे लेकर अपने भाई को भी संदेश भेजा था। जिसके बाद मेरे भाई ने मुझे मजाक में कहा था कि क्या आप मार्लोन सैमुअल्स के साथ भी ऐसा नहीं चाहोगे। मैंने जवाब देते हुए कहा कि नहीं, उनके लिए भी नहीं। क्वारैंटाइन रहने का एक्सपीरियंस बुरा था।