स्कॉडा ऑटो इंडिया ने ताज़ातरीन सुपर्ब-रेंज को पेश किया

मुंबई, स्कॉडा ऑटो इंडिया ने ताज़ातरीन सुपर्ब-रेंज को पेश किया है- नई स्पोर्टलाइन के साथ-साथ नई लॉरिन एंड क्लेमेंट एक आकर्षक एक्स-शोरूम कीमत INR 31.99 लाख और 34.99 लाख की क़ीमत पर। 2004 में बाज़ार में उतारी गई, स्कॉडा सुपर ने भारत में शानदार लिमोसिन के वर्ग को नई परिभाषा दी थी। अपने आधुनिक डिज़ाइन, उत्तम इंटीरियर्स, वर्ग में बेहतरीन सुरक्षा, और अनूठा मूल्य प्रस्ताव के साथ ताज़ातरीन स्कॉडा के आयाम को और भी आगे बढ़ा देता है।

स्कॉडा ऑटो इंडिया के ब्रांड निदेशक ज़ैक हॉलिस ने कहा, “अपनी शुरुआत के बाद से ही, स्कॉडा सुपर्ब अपने वर्ग में हमेशा एक नया आयाम निर्धारित कर रही है। शानदार डिज़ाइन, विलासी इंटीरियर, भरपूर जगह और एक खास मौजूदगी के सम्मोहक संयोजन के साथ, यह सैलॉन भारत में बहुत से ‘खास विलासिता’ की इच्छा रखने वालों के लिए की पसंद रही है। ताज़ातरीन स्कॉडा सुपर्ब में कुछ समकालीन अपडेट्स शामिल किए गए हैं जो इसके सम्मोहन को और भी बढ़ा देते है और सबी इसकी तारीफ़ की जायेगी।”

ताज़ातरीन स्कॉडा सुपर्ब डिज़ाइन और तकनीकी बेहतरी की एक संपूर्ण छवि के साथ आती है जो आसानी से इसे ऊपर के दर्जे में स्थान प्रदान करते हैं। तेज़ और छरहरी नई हेडलाइट्स अब रेडिएटर ग्रिल में समा जाती हैं और एल.ई.डी. डे-टाइम रनिंग लाइट्स लगी हुई हैं, जिसमें रोशन एल.ई.डी. आइलैश हैं और “घर में आना/जाना” फ़ंक्शन के साथ-साथ मानक के तौर पर एल.ई.डी. टर्न इंडिकेटर्स भी हैं।

ताज़ातरीन स्कॉडा सुपर्ब सड़क और इसके आसपास के इलाके में भरपूर रोशनी के लिए अत्याधुनिक खुद बदलने वाले लाइटिंग के साथ आता है। बदलने वाला अकार नई हेडलैम्प इकाईयों को गति, रोशनी और मौसम की स्थिति में होने वाले किसी भी बदलाव के अनुसार बदलने में सक्षम बनाती है। उपलब्ध मोड्स में शहर, एक शहर से दूसरे शहर, मोटरवे और बारिश शामिल हैं। ए.एफ.एस. सिस्टम में डायनामिक हेडलैम्प झुकाव कण्ट्रोल के अलावा हेडलैंप के घूमने वाले और कॉर्नरिंग फ़ंक्शंस भी हैं।

आगे की फॉग लाइट्स का आकार स्कॉडा सुपर्ब की खूबसूरत दिखने की कोशिश को अलग से दर्शाता है। ये एल.ई.डी. फॉग लाइट्स गाड़ी के सामने के इलाक़े को रोशन करने के लिए चार डायोड्स का इस्तेमाल करती हैं, खासकर कम रोशनी होने पर।

ताज़ातरीन स्कॉडा सुपर्ब स्पोर्ट्स में प्रोक्सिमिटी सेंसर के साथ नया 20.32 से.मी. का फ्लोटिंग कैपेसिटिव टच डिस्प्ले है, जिसमें एक ग्लास डिज़ाइन और एक अपडेटेड यूज़र इंटरफ़ेस है। यह नए ज़माने के एमंडसन इंफोटेनमेंट सिस्टम का एक हिस्सा है, इनबिल्ट नेविगेशन के साथ, जो कि इस चेक ऑटोमोटिव कंपनी द्वारा विकसित किया गया है।