पीएम मोदी के लाल टोपी वाले बयान पर अखिलेश का पलटवार

25

कहा-मोदी ने अपने वादे पूरा नहीं किए, इसलिए अपनी भाषा बिगाड़ रहे

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लाल टोपी वाले बयान पर पलटवार किया है। अखिलेश ने कहा कि पीएम मोदी ने अपने वादे पूरा नहीं किए, इसलिए अपनी भाषा बिगाड़ रहे हैं।

अखिलेश ने कहा- ये लाल रंग इमोशन का रंग है, क्रान्ति और बदलाव का प्रतीक है। उन्होंने कहा कि पीएम जानते हैं, इस बार यूपी में बदलाव होने जा रहा है। केवल एक रंग को मानने वाले लोग हमारी भावनाएं नहीं समझ सकते।

मंगलवार को गोरखपुर पहुंचे पीएम मोदी ने समाजवादी पार्टी का नाम लिए बगैर कहा था कि पूरा यूपी जानता है कि लाल टोपी वालों को लाल बत्ती से मतलब रहा है। इन्हें आपके दुख-तकलीफों से कोई मतलब नहीं है।

प्रधानमंत्री बोले लाल टोपी वालों को घोटालों के लिए, अपनी तिजोरी भरने के लिए, अवैध कब्जों के लिए, माफियाओं को खुली छूट देने के लिए सत्ता चाहिए। लाल टोपी वालों को सरकार बनानी है, आतंकवादियों पर मेहरबानी दिखाने के लिए, आतंकियों को जेल से छुड़ाने के लिए। याद रखिए, लाल टोपी वाले यूपी के लिए रेड अलर्ट हैं, यानी खतरे की घंटी।

यह भी पढ़ें-मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुश्किल में फंसी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज, ईडी के कड़े सवालों का करने पड़ रहा है सामना