2.76 लाख के किराए के घर में रहने जा रहे हैं अनुष्का-विराट कोहली

24
विराट-अनुष्का
विराट-अनुष्का

इतनी प्रॉपर्टी के हैं मालिक

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बॉलीवुड के पावर कपल कहे जाते हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस भी खूब पसंद करते हैं। कभी ये जोड़ी पैपराजी के कैमरे में कैद हो जाती है तो कभी दोनों ट्रोल्स को करारा जवाब देने लग जाते हैं। हालांकि इस बार दोनों किसी और वजह से सुर्खियों में हैं और ये वजह है उनका नया किराए का घर। जी हां अनुष्का और विराट ने हाल ही में नया किराए का घर लिया है इसके अलावा दोनों नए घर की भी प्लानिंग कर रहे हैं। अक्सर खबरें आती हैं कि सेलेब्स ने इतने करोड़ का घर लिया और लग्जीरियस लाइफ कैसी है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी नए घर लेने वाले सेलेब्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं। दोनों ने किराए का घर लिया है।

विराट का घर
विराट का घर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विराट कोहली ने जूहू में 1650 स्क्वायर फीट के फ्लैट के लिए 7.50 लाख रुपये जमा किए हैं। इस घर का महीने का किराया 2.76 लाख रुपये है। रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि जिस फ्लैट को विराट और अनुष्का ने किराए पर लिया है, वो पूर्व क्रिकेटर समरजीत सिंह गायकवाड का है, जो बड़ौदा के शाही परिवार के वंशज भी हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कोरोना काल के दौरान विराट और अनुष्का अलीबाग में रह रहे थे। वह जगह दोनों को इतनी पसंद आ गई कि उन्होंने यहां घर खरीदने का मन बना लिया।

विराट का घर
विराट का घर

इसके लिए उन्होंने संबंधित व्यक्ति से बात की और घर का डेकोर तय किया। चार बीएचके वाले इस फ्लैट की कीमत 10.05 करोड़ रुपये है। इस घर में चार बेडरूम्स के साथ दो बंद कार गैराज, 4 पाउडर रूम के साथ चार बाथरूम भी हैं। एक छत है, बाहर बैठकर खाने की भी व्यवस्था है, इसके अलावा प्राइवेट पूल और बहुत सारी खुली जगह के साथ स्टाफ क्वॉर्टर्स भी है। यह घर 14 से 18 महीने में बनकर तैयार हो जाएगा।

गुरुग्राम में एक बंगला, कीमत 80 करोड़ रुपये

विराट का घर
विराट का घर

बता दें कि कपल के पास दिल्ली से सटे गुरुग्राम में एक बंगला है जिसकी कीमत 80 करोड़ रुपये है। इसके अलवा मुंबई में विराट-अनुष्का के पास एक अपार्टमेंट है जिसकी कीमत करीब 34 करोड़ रुपये है। मुंबई के वर्सोवा में भी दोनों की एक प्रॉपर्टी है। यह एक 3 बीएचके फ्लैट है जिसकी कीमत 10 करोड़ रुपए है। जब विराट कोहली मुंबई आए थे तब वह इसमें रहा करते थे। हालांकि शादी के बाद उन्होंने इस फ्लैट को छोड़ दिया था। सिर्फ फ्लैट्स या अपार्टमेंट्स ही नहीं, कई शहरों में विराट कोहली के रेस्टोरेंट्स भी हैं। वहीं अनुष्का शर्मा ने भी लगभग 36 करोड़ रुपए का पर्सनल इन्वेस्टमेंट किया है। इसके अलावा देशभर के कई शहरों में उनके मल्टीपल रियल-एस्टेट प्रॉपर्टीज हैं।

यह भी पढ़े : कांग्रेस नेता की बेटी का अपहरण