एपीएल महासंग्राम आर्टिस्ट क्रिकेट प्रतियोगिता 1 से 3 जनवरी तक

9

जोधपुर। आॅल आर्टिस्ट सेवा संस्थान जोधपुर के तत्वावधान में मनरुप सोनी व गीता देवी के दिव्याशीष और रायचंद सोनी एवं समस्त सोनी परिवार (मंडिंया-सिरोही, हाल निवासी दुबई) की पावन प्ररेणा से 1 जनवरी से 3 जनवरी 2022 तक एपीएल महासंग्राम आर्टिस्ट क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन होने जा रहा है।

संस्थान के उपाध्यक्ष पप्पू भाट बंजारा ने बताया कि यह प्रतियोगिता पाल बाईपास रोड, डीपीएस स्कूल के सामने स्थित वीरु क्रिकेट एकेडमी में होगी।संस्थान के अध्यक्ष गोविंद राव की अध्यक्षता, सीनियर आर्टिस्ट, भामाशाहों और संस्थान के सदस्यों की मेजबानी में 1 जनवरी को सुबह 10 बजे उद्घाटन मैच के साथ प्रतियोगिता का शुभारंभ होगा।

अध्यक्ष गोविंद राव ने बताया कि प्रतियोगिता में डे-नाइट मैच खेले जाएंगे। इसमें 7 टीमें भाग लेंगी। लीग मैच 10, सेमीफाइनल 15 और फाइनल 20 ओवर के होंगे। विजेता टीम को 21000 रु नकद और ट्राफी, उपविजेता टीम को 11000 रु नकद और ट्राफी प्रदान की जाएगी तथा उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों और भाग लेने वाले सभी खिलाड़ियों को भी पुरस्कृत कर सम्मानित किया जाएगा।

यह प्रतियोगिता संस्थान के सदस्य और आर्टिस्ट महेंद्र सिंह राठौड़ पाली, अनिल सैन नागौर, सुरेंद्र सिंह राणावत, पंकज जांगिड़, कुलदीप ओझा, अंकित सैन आदि की देखरेख में आयोजित होगी।

यह भी पढ़ें-तीन दशक में बदली लोहागढ़ की आबोहवा