असित मोदी ने बताया इसलिए शैलेश लोढ़ा छोड़ गए शो

63
असित मोदी
असित मोदी

अब आगे क्या जादू बिखेरेंगे तारक मेहता के प्रोड्यूसर

मुंबई। पिछले 14 साल से लोगों के दिलों की धड़कन बना पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता ने लोगों का जमकर मनोरंजन किया है। अब इस शो के कलाकार छोड़कर जाने लगे हैं। हाथी भाई, नट्टू काका के निधन के बाद अब खुद तारक मेहता यानी शैलेश लोढ़ा के शो छोड़कर जाने से दर्शका काफी दुखी हैं। शैलेश लोढ़ा की जगह सचिव श्रॉफ को उनकी जगह लाया गया है, लेकिन लोग उन्हें पसंद नहीं कर रहे। एक-एक कर कलाकारों द्वारा शो छोड़े जाने पर शो के प्रड्यूसर असित मोदी ने खुलकर मीडिया से बात की।

असित मोदी
असित मोदी

असित मोदी ने कहा है कि हम पिछले 13-14 साल से लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं। हम नई कहानियों और आडियाज पर काम कर रहे हैं। जब भी कोई शो छोड़कर जाता है तो मुझे बहुत दुख होता है, क्योंकि मेरे लिए पूरी टीम एक परिवार की तरह है। इतने लंबे समय में हमें एक-दूसरे की आदत हो गई है। असित मोदी आगे कहते हैं कि मैं नहीं चाहता कि लोग शो छोड़कर जाएं।

असित मोदी
असित मोदी

शो के प्रोड्यूसर ने आगे कहा- हर किसी की अपनी जरूरत होती है, इसलिए मैं किसी पर इल्जाम नहीं लगा रहा हूं। मैं कई बार उनकी जरूरतों को पूरा नहीं कर पाता हूं, क्योंकि जिंदगी में बदलाव जरूरी है। इसलिए हमें इस बदलाव को सकारात्मक तरीके से लेना चाहिए और अलविदा कह रहे लोगों को प्यार और आशीर्वाद देना चाहिए।

बता दें कि कुछ दिनों पहले खबर आ रही थी कि कुछ सितारे इसलिए शो छोड़कर जा रहे हैं, क्योंकि उनकी शो के प्रोड्यूसर्स के साथ अनबन हो गई है। अब ये भी खबरें हैं कि शैलेष लोढ़ा अपना कवि सम्मेलन लेकर आ रहे हैं। यही वजह है कि शो के प्रोड्यूसर को बयान देने के लिए सामने आना पड़ा।

यह भी पढ़ें : चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी : सहपाठी ने 60 छात्राओं की नहाते हुए वीडियो बनाकर बॉयफे्रंड को भेजी