बजाज ऑटो ने ‘एक्स्ट्रा कड़क’ फीचर्स के साथ नई CT110X को लॉन्च किया

24

पूरी दुनिया में सबसे पसंदीदा भारतीय मोटरसाइकिल ब्रांड’ के तौर पर प्रसिद्ध, बजाज ऑटो ने नई CT110X को भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया गया है। CT पोर्टफोलियो के सर्वश्रेष्ठ वेरिएंट, CT110X को ‘एक्स्ट्रा कड़क’ लुक, प्रदर्शन और मजबूत बनावट के साथ उतारा गया है। इस बाइक को सड़क पर सवारी की विभिन्न परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। अपने चौड़े क्रॉस-सेक्शन, मजबूत गोल हेडलाइट और पूरी तरह काले रंग के वाइज़र के अलावा अपने दमदार एवं सुगठित लुक के साथ, CT110X इस सेगमेंट में अपनी प्रतिस्पर्धी मोटरसाइकिलों की तुलना में कुछ ‘एक्स्ट्रा’ प्रदान करता है।

ग्राहक और उसकी जरूरतों को ध्यान में रखते हुए इसमें कई बदलाव किए गए हैं। पहले से ज्यादा मोटे क्रैश-गार्ड और मोल्डेड फुटहोल्ड बाइक की सवारी को बेहद सुरक्षित और अधिक आरामदेह बनाते हैं। इस मोटरसाइकिल में एक रियर कैरियर भी लगाया गया है जो 7 किलो वजन ले जाने में सक्षम है। बाइक की सवारी को और आरामदेह बनाने के लिए इसमें दोहरी संरचना एवं दोहरी सिलाई वाली सीट लगाई गई है। सेमी-नॉबी टायर के साथ एक स्क्वायर-ट्यूब, सेमी-डबल क्रैडल फ्रेम स्थिरता, मजबूती, और सवारी के दौरान बेहतर नियंत्रण को बढ़ाते हैं, जबकि इंटीग्रेटेड टैंक पैड और थोड़े ऊँचे फ्रंट फेंडर कठिन हालात में भी सवारी को सुविधाजनक बनाते हैं।

लॉन्च के अवसर पर सारंग कानाडे – प्रेसिडेंट, मोटरसाइकिल्स – बजाज ऑटो, ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा “CT110X के लॉन्च के साथ हम एक बिल्कुल अलग प्रोडक्ट पेश कर रहे हैं, जो माइलेज से समझौता किए बिना अपने शानदार फीचर्स, ज्यादा आरामदेह सवारी और जबरदस्त मजबूती के साथ बाइक की अहमियत को बढ़ा देता है। नई CT110X उन लोगों के लिए है, जिनके मन में शानदार लुक के साथ-साथ बेहद मजबूत बनावट वाली ऐसी बाइक खरीदने की इच्छा है, जो बेहद कठिन सड़कों पर भी ज्यादा आरामदेह सवारी का अनुभव प्रदान कर सके। CT ब्रांड की बाइक्स में हम चालक को ध्यान में रखते हुए इनोवेशन पर जोर दे रहे हैं, और हमें पूरा यकीन है कि हमारी नई पेशकश – यानी CT110X इस सेगमेंट में हमें अपने ग्राहकों को बेहतर सेवा देने में मदद करेगी।”