बंगाल चुनाव : पीएम मोदी ने ममता पर साधा निशाना, कहा-दीदी ने 10 साल तक हर विरासत का उपमान किया

7

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिम बंगाल चुनाव के मद्देनजर कल्याणी में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की ममता बनर्जी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि बीते दिनों मैं बंगाल के कोने-कोने में गया। ऐसे में हर जगह बंगाल को लेकर जो उत्साह, जुनून और संकल्प है वो बाकई अभूतपूर्व है। इस बार के विधानसभा चुनाव में बंगाल एक नया इतिहास रचने जा रहा है।

उन्होंने कहा कि चार चरणों में जो बहुत भारी संख्या में मतदान हुआ है, वो आशोल पॉरिबोरतोन के लिए है। आशोल पॉरिबोरतोन यानि बंगाल का विकास, बंगाल के लोगों का विकास। आशोल पॉरिबोरतोन यानि दीदी के कुशासन से मुक्ति, दीदी के सिंडिकेट, दीदी के तोलाबाजों से मुक्ति।

बंगाल के लोगों ने यह तय कर दिया है भाजपा की बहुत बड़ी जीत होने जा रही है। कल्याणी और आस-पास के क्षेत्र में आस्था से लेकर अध्यात्म तक, संस्कृति से लेकर संस्कार तक सभी को प्रेरणा दी है।

उन्होंने कहा कि यह यहां की गौरवशाली विरासत है। लेकिन दीदी ने 10 साल तक हर विरासत का अपमान किया है। पीएम मोदी ने कहा कि अपने राजनीतिक हितों के लिए बंगाल के लोगों की हत्या, अपने तोलाबाजों को फायदा पहुंचाने के लिए बंगाल के लोगों से लूट-पाट, अपने सिंडिकेट को ताकतवर बनाने के लिए बंगाल के लोगों से विश्वासघात, दीदी के 10 साल के काम का रिपोर्ट-कार्ड यही है।

यह भी पढ़ें-देश में कोरोना का कहर जारी, सुप्रीम कोर्ट के 50 फीसदी से अधिक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव