बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी अस्पताल में भर्ती, कॉमेडियन के करीबी दोस्त ने शेयर की तस्वीर

मुनव्वर फारुकी
मुनव्वर फारुकी

बिग बॉस 17 के विजेता और लोकप्रिय कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को बीमार पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें 24 मई को भर्ती कराया गया था और उनके करीबी दोस्त ने सोशल मीडिया पर उनके प्रशंसकों को इसकी जानकारी दी थी। मुनव्वर के दोस्त ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कॉमेडियन की एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्हें हाथ पर आईवी ड्रॉप्स के साथ अस्पताल के बिस्तर पर आराम करते देखा जा सकता है।

मुनव्वर के दोस्त ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ”मेरे भाई मुनावर को शक्ति मिले, फारुकी जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।”इससे पहले मार्च में मुनव्वर सहित 13 अन्य लोगों को मुंबई में हिरासत में लिया गया था। हुक्का पार्लर पर छापेमारी के बाद. हालांकि यह गैर जमानती अपराध था, इसलिए पुलिस ने नोटिस देकर फारुकी को जाने दिया.

जब मुनव्वर ने सुर्खियां बटोरीं

मुनव्वर 2021 में तब चर्चा में थे जब उन पर अपने एक स्टैंड-अप में हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा था। उन पर भगवान राम का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया गया था, जिसके बाद उन पर मामला दर्ज किया गया और उन्हें एक महीने जेल में रहना पड़ा। बाद में कई राज्यों में उनके कई शो भी रद्द कर दिये गये. अगले वर्ष, उन्होंने कंगना रनौत के लॉक अप में भाग लिया और रियलिटी शो के विजेता के रूप में उभरे।