भाजपा ने नवनिर्वाचित सभापति एवं पार्षदो का किया सम्मान समारोह : आत्मा राम

तरड़गंगानगर: गंगानगर के श्री पैलेस में भाजपा के नगरपालिकायों में नवनिर्वाचित सभापति, उपसभापति, पार्षदो एवं पूर्व में गंगानगर एवं सूरतगढ से निर्वाचित पार्षदो का परिचय एवं सम्मान समारोह का आयोजन बड़ी धूमधाम से सम्पन्न किया गया। इस सम्मान समारोह की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष श्री आत्मा राम तरड़ ने की, इस समारोह में विशेष रूप से भाजपा प्रदेश मंत्री श्री विजेन्दर पुनिया, जिला के तीनो विधायक सूरतगढ़ से श्री रामप्रताप कासनिया, रायसिंह नगर से बलबीर लुथरा, अनुपगढ़ से संतोष बावरी, महामंत्री सरदूल सिंह, जिला उपाध्यक्ष सतपाल कासनिया उपस्थित रहे।

कार्यक्रम का मंच पर संचाल जिला महामंत्री प्रदीप धेरड़, अविनाश डाबी ने किया। इस भव्य कार्यक्रम में जिला अध्यक्ष श्री आत्मा राम तरड़ ने जिला के सभी पार्षदो का स्वागत करते हुए कहा कि ये बड़े हर्ष का विषय है कि अभी हाल में ही 4 विधानसभा क्षेत्र में नगरपालिकायों में पार्षदो के चुनाव हुए जिनमे 3 विधानसभा क्षेत्र की 4 नगरपालिकायों में रायसिंह नगर में श्री मनीष कौशल एवं हरीश डाबी, अनूपगढ़ में श्री मति प्रियंका बैलान एवं सतपाल मुंजाल, विजयनगर में राजेंद्र लेघा एवं ममता मिढा, सादुलशहर में श्री मति कांता खिचदवं अमरनाथ अग्रवाल भाजपा के सभापति, उपसभापति ने भाजपा का बोर्ड बनाया और बाकी 4 नगरपालिकायों में भी उसके पार्षदो ने जीत हासिल की जिसके लिए जिले की पूरी टीम, वहां के संगठन प्रभारी, सह प्रभारी ने वहां की लोकल टीम के साथ अच्छा तालमेल से भाजपा कार्यकर्ताओं ने अच्छा काम किया जिसके लिए सभी साधुवाद एवं बधाई के पात्र है उन्होंने कहा कि आने वाले समय मे जिन क्षेत्रों में पंचयात के चुनाव होने हैं वहां पर भी अभी से अच्छे तालमेल बिठाने एवं अपने प्रतिनिधि को जिताने के लिए संगठन तैयार है। प्रदेश मंत्री विजेन्दर पुनिया ने राम मंदिर निर्माण में जिला कार्यकर्ताओं को बढ़ चढ़ कर तन मन धन से सहयोग करने की अपील की।

तीनों विधयकों ने भी सभापति एवं पार्षदो को अपने अपने क्षेत्रों में भाजपा संगठन को और मजबूत करने एवं आम जनता के ज्यादा से ज्यादा काम करवाने के लिए कहा ताकि आने वाले समय मे वहां पर भाजपा का परचम और ज्यादा मजबूती से लहराता रहे। जिला उपाध्यक्ष श्री शरणपाल सिंह एवं गंगानगर नगरपरिषद की प्रतिपक्ष नेता श्री मति बबिता गौड़ ने आये हुए सभी कार्यकर्ताओं का धन्यावाद किया।

ये भी पढ़े: अवमानना मामले में प्रशांत भूषण दोषी करार