भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणा

BJP
BJP

जयपुर। प्रदेश भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश की टीम की घोषणा हो गई है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां के निर्देश पर मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद सादिक खान ने 6 पदों पर 15 नेताओं को नियुक्तियां दी हैं।

मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद सादिक खान की ओर से जारी की गई सूची में 5 उपाध्यक्ष, 2 महामंत्री, 5 प्रदेश मंत्री, 1-1 कार्यालय और सह कार्यालय मंत्री, जबकि 1 आईटी सह प्रमुख पद नियुक्त किए गए हैं। सूची में पिछली टीम में शामिल प्रदेश उपाध्यक्ष फरीदुद्दीन शेख और प्रदेश महामंत्री हामिद खान मेवाती को यथावत स्थान दिया गया है। खास बात यह भी है कि प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणा में जयपुर को सर्वाधिक प्राथमिकता दी गई है।

जयपुर से इस सूची में 6 नेताओं को स्थान मिला है, वहीं पिछले दिनों कांग्रेस छोडक़र भाजपा में शामिल हुए आमेर के शहजाद खान को भी मोर्चा में प्रदेश मंत्री का दायित्व दिया गया है।

सूची के अनुसार प्रदेश उपाध्यक्ष पद पर फरमान कुरैशी, डॉ. मुश्ताक, जमरदीन, रमजान अली चौपदार, फरीदुद्दीन शेख को जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं प्रदेश महामंत्री पद पर भरतपुर के हामिद खान मेवाती और उदयपुर के इकराम कुरैशी को दायित्व सौंपा गया है। इसी तरह प्रदेश मंत्री पद पर बीकानेर के रमजान अब्बासी, भिवाड़ी के अयूब अली, जोधपुर के सिकंदर बख्श, आमेर के शहजाद खान, टोंक के आसिफ नकवी को जिम्मेदारी दी गई है, वहीं उस्मान चौहान को कार्यालय मंत्री गुलजार कुरैशी को सह कार्यालय मंत्री और इरशाद हसनपुरा को आईटी सह प्रमुख के पद पर जिम्मेदारी सौंपी गई है।