कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी का दिल का दौरा पडऩे से निधन, राहुल बोले- बब्बर शेर खो दिया

rajiv tyagi
rajiv tyagi

कांग्रेस के तेज तर्रार प्रवक्ता राजीव त्यागी का दिल का दौरा पडऩे से निधन हो गया है। वह टीवी चैनलों पर पार्टी का पक्ष बहुत ही मजबूत ढंग से रखते थे। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे और काफी बड़ी संख्या में उनके फॉलोवर्स थे। निधन से कुछ समय पहले ही उन्होंने एक टीवी चैनल पर शाम 5 बजे एक बहस में मौजूद रहने की जानकारी अपने ट्विटर एकाउंट से साझा की थी। वे एक टीवी बहस में ही हिस्सा ले रहे थे, तभी अचानक उनकी तबीयत बिगड़ी. उन्हें गाजियाबाद के यशोदा अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। त्यागी प्रियंका गांधी से काफी करीबी नेताओं में से एक थे।

राजीव त्यागी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे और काफी बड़ी संख्या में उनके फॉलोवर्स थे।

प्रियंका गांधी ने राजीव त्यागी को पिछले साल यूपी का मीडिया इंचार्ज प्रभारी किया था। राजीव त्यागी का इस तरह चले जाना कांग्रेस के लिए किसी झटके से कम नहीं है। त्यागी यूपी में कांग्रेस के अग्रणी नेताओं में से एक थे।

प्रियंका गांधी सहित कई कांग्रेसी नेताओं ने जताया दुखकांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने राजीव त्यागी के निधन पर शोक जताते हुए लिखा- भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के प्रवक्ता राजीव त्यागी जी की असामयिक मृत्यु मेरे लिए एक व्यक्तिगत दु:ख है। हम सबके लिए अपूर्णीय क्षति है।

राजीव जी विचारधारा समर्पित योद्धा थे। समस्त यूपी कांग्रेस की ओर से परिजनों को हृदय से संवेदना। ईश्वर उनके परिवार को दुख सहने की शक्ति दें।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस ने आज अपना बब्बर शेर खो दिया। राजीव त्यागी के कांग्रेस प्रेम व संघर्ष की प्रेरणा हमेशा याद रहेंगे। उन्हें मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि और परिवार को संवेदनाएं।