शिविर में 585 लोगों को लगाई कोरोना वैक्सीन

8

कोरोना से बचाव के लिए स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से शहर भाजपा की ओर से लगाए जा रहे वैक्सीन शिविर के तहत बुधवार को संजय गांधी नगर स्थित मंशापूर्ण बालाजी मंदिर परिसर में कोरोना टीकाकरण शिविर लगाया गया। सुबह 10:00 बजे प्रारंभ हुए शिविर का शुभारंभ कोटा जिला सहकारी उपभोक्ता होलसेल भंडार लि. के चेयरमेन व वरिष्ठ समाजसेवी हरिकृष्ण बिरला ने किया।

विज्ञान नगर मंडल अध्यक्ष नरेंद्र सोनी ने बताया कि टीकाकरण शिविर में कोविशील्ड की पहली व दूसरी डोज लगाई गई। 18 वर्ष से ऊपर की आयु के 585 लाभार्थियों ने टीकाकरण कराया। टीकाकरण के इस अवसर पर हरिकृष्ण बिरला ने वैक्सीन का महत्व बताते हुए सभी से वैक्सीन लगवाने का आग्रह किया व कोरोना नियमों की पालना पर भी जोर दिया। बिरला ने कहा कि सामाजिक-राजनीतिक संगठनों के सहयोग से टीकाकरण अभियान को गति मिली है।

स्वयं, परिवार व आसपास के लोगों को कोरोना से बचाव के सुरक्षित रखने के लिए कोविड 19 वैक्सीन लेना बहुत जरूरी है। शिविर में चिकित्सा विभाग की टीम का भी माल्यार्पण कर सम्मान किया गया। इस दौरान युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष सुदर्शन गौतम, मंदिर समिति अध्यक्ष तखत सिंह, त्रिलोक स्वामी, कैलाश राठौर, पार्षद विवेक मित्तल, दिलीप नायक, कमल जैन देवेंद्र सिंह जादौन आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें-आरक्षण से बढ़ेगी राजनीति में महिलाओं की संख्या : अनिता भदेल