डॉबर ने जारी किये तीसरी तिमाही के परिणाम, 492 करोड़ रुपये का मुनाफा

नई दिल्ली। डाबर इंडिया लिमिटेड (डीआईएल) के निदेशक मंडल ने एक बैठक में वित्त वर्ष 2020-21 की तीसरी तिमाही के वित्तीय परिणामों की घोषणा की है। डाबर ने तीसरी तिमाही में राजस्व में बड़ा मुनाफा अर्जित किया है। तिमाही के लिए समेकित राजस्व ने एक साल पहले 2,353 करोड़ रुपये से 16 फीसदी की छलांग लगाकर 2,729 करोड़ रु का राजस्व हासिल किया है। तीसरी तिमाही में समेकित शुद्ध लाभ 492 करोड़ रुपये पर 23.7 फीसदी बढ़ गया, जबकि एक साल पहले यह 398 करोड़ रुपये था।

डाबर के इंडिया एफएमसीजी बिजनेस ने 19.5 फीसदी वृद्धि के साथ 2020-21 के तीसरी तिमाही के दौरान एफएमसीजी वॉल्यूम ग्रोथ 18.1 फीसदी की वृद्धि हासिल की है। डाबर का स्टैंडअलोन राजस्व 18.5 फीसदी बढकऱ 2,071 करोड़ रुपये हो गया, जबकि स्टैंडअलोन नेट प्रॉफिट 21.1फीसदी की वृद्धि के साथ 400 करोड़ रुपये से ज्यादा हो गया।

डाबर इंडिया लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी मोहित मल्होत्रा ने कहा, हमने तिमाही के दौरान मजबूत परफोर्मेंस और विकास के अवसरों का सफलतापूर्वक दोहन किया है। हमारे पावर ब्रांड के पीछे भारी निवेश के साथ अपने कोर हेल्थकेयर पोर्टफोलियो को मजबूत करने पर हमारा ध्यान, हमारे ग्रामीण पदचिह्न का विस्तार करने और हमारे गो-टू-मार्केट दृष्टिकोण को बढ़ाने में निवेश के साथ मिलकर हमें अच्छी सर्विस देने के लिए प्रेरित करता है। हम अपने पोर्टफोलियो कैटेगरी में आगे बढऩे और बाजार हिस्सेदारी हासिल करने में सक्षम हुए हैं।