फैंस ने सोशल मीडिया पर सोनू सूद से मांगे 1 करोड़ रूपए, जवाब मिला-बस 1 करोड़, थोड़े ज्यादा ही मांग लेता

9

कोरोनाकाल में जरूरतमंदों की मदद करने के लिए आगे आकर सोनू सूद ने जमकर सुर्खियां बटोरीं। उन्हें अब भी मदद के लिए ढेरों रिक्वेस्ट मिलती हैं जिनमें से कुछ बेहद अजीब भी होती हैं। हाल ही में सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर दो ऐसी ही रिक्वेस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देकर लोगों का दिल जीत लिया।

एक सोशल मीडिया यूजर ने सोनू से कहा, सर 1 करोड़ दो ना मुझे। सोनू ने मजेदार जवाब देते हुए लिखा, बस 1 करोड़ थोड़े ज्यादा ही मांग लेता। एक अन्य यूजर ने लिखा, सोनू सर मुझे आपकी अगली फिल्म में कोई रोल देंगे क्या? सोनू ने इसका जवाब ही बेहतरीन तरीके से दिया और बोले,किसी की मदद करने से बड़ा कोई रोल नहीं। वो रोल कर ले, तेरे से बड़ा कोई हीरो नहीं।

इससे पहले एक फैन ने सोनू से प्ले स्टेशन भिजवाने की डिमांड कर दी थी। फैन ने लिखा था, सोनू सर क्या आप मुझे एक प्ले स्टेशन 4 भेज सकते हैं। मेरे आसपास के सभी बच्चे गेम्स खेलकर लॉकडाउन एन्जॉय कर रहे हैं। सर क्या आप प्लीज मेरी मदद करेंगे।

सोनू ने इस फैन की ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, अगर आपके पास प्ले स्टेशन 4 नहीं है तो आप सुखी हैं। कुछ किताबें खरीदिए और पढि़ए। मैं आपके लिए इनकी व्यवस्था करवा सकता हूं। इससे पहले एक महिला ने ट्विटर पर सोनू से कहा था, सोनू क्या आप मेरी मदद कर सकते हैं? मैं पिछले ढाई महीने से पार्लर नहीं गई हूं। प्लीज मेरी हेल्प कीजिए मुझे सैलून पहुंचा दीजिए।

यह भी पढ़ें-सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकने वाले एएसआई मुश्किल में फंसे, प्रोटोकॉल उल्लंघन करने का आरोप लगा