पूर्व मंत्री ने कॉन्स्टेबल को जड़ा थप्पड़

255
कृष्णेंद्र कौर दीपा
कृष्णेंद्र कौर दीपा

सिपाही ने कराया मामला दर्ज, बोला- शराब पी रखी थी; गाड़ी पास में लाकर खड़ी की, गालियां दीं

भरतपुर। पूर्व मंत्री कृष्णेंद्र कौर दीपा ने एक कॉन्स्टेबल को बीच रास्ते में थप्पड़ जड़ दिया। इस दौरान कॉन्स्टेबल को गालियां भी दीं। मामला इतना बढ़ गया कि कॉन्स्टेबल थाने पहुंचा और मामला दर्ज कराया। घटना भरतपुर के कोतवाली थाने के अखड्ड तिराहे की की है।

आरएसी की 6वीं बटालियन में तैनात कॉन्स्टेबल गजराज सिंह (46) ने बताया कि शुक्रवार को उसकी ड्यूटी अखड्ड तिराहे पर थी। यहां नाकाबंदी चल रही थी। शाम 5 से रात 10 बजे तक उसे वहां तैनात किया गया था। शाम 7 बजे पूर्व मंत्री ने बीच सड़क पर अपनी कार खड़ी कर दी। गजराज ने बताया कि इस पर पूर्व मंत्री की कार को आगे निकलने का इशारा किया तो वे नाराज हो गई। ड्राइवर ने कार को मेरे पास लाकर खड़ा कर दिया। गजराज ने बताया कि पूर्व मंत्री ने शराब पी रखी थी। गाड़ी मेरे पास रुकते ही पूर्व मंत्री गाली गलौज करने लगी। मुझे भद्दी गालियां दीं। इसके कुछ देर बाद कार से उतरी और थप्पड़ भी मार दिया।

कार में बैठे लोगों ने भी दीं गालियां

कृष्णेंद्र कौर दीपा
कृष्णेंद्र कौर दीपा

गजराज ने बताया कि कृष्णेन्द्र कौर दीपा के साथ दो व्यक्ति और भी थे। उनके ड्राइवर और उसके साथ कार में बैठे लोगों ने भी गालियां दीं। कुछ देर बाद जब वे वहां से निकले तो घटना की जानकारी इंचार्ज प्रभु दयाल और अधिकारियों को दी। इसके बाद शुक्रवार को पूर्व मंत्री कृष्णेंद्र कौर के खिलाफ थाने में शिकायत दी। गजराज ने रिपोर्ट में ये भी बताया कि गालियां देने के साथ वर्दी से भी छेड़छाड़ करने लगी।

एडिशनल एसपी अनिल मीणा का कहना है कि थाना कोतवाली में कॉन्स्टेबल गजराज सिंह ने मामला दर्ज करवाया है। बताया कि मेरी ड्यूटी रूश्वस् चौराहे पर चल रही नाकाबंदी में थी। इस दौरान पूर्व मंत्री की ओर से उनके साथ मारपीट और गाली गलौज की गई। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : लंबी उम्र के लिए वरदान है गुड़