गहलोत निरंतर आरोप लगाते हैं, जिनका कोई आधार नहीं: डॉ. पूनियां

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के भाजपा पर लगाये गये आरोपों पर कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इतने परिपक्व राजनेता हैं, लेकिन कई बार अफसोस होता है कि इन दिनों जिस मानसिक तरीके से वो विचलित हैं सरकार ठीक से चला नहीं पा रहे हैं, पार्टी में विग्रह है।

कमजोरी को छुपाने के लिए भाजपा पर झूठे आरोप लगाना उनके लिए एक सहूलियत है। हम जैसे लोगों पर भी झूठे आरोप लगाना उनके लिए सहूलियत है। डॉ. पूनियां ने कहा कि हम पर मुख्यमंत्री गहलोत आरोप लगायेंगे और वो एक सहानुभूति बटारेंगे या अपनी कमजोरियों को छिपायेंगे, तो अफसोस है कि इतने परिपक्व नेता टेप-रिकॉर्डर की तरह ये निरन्तर आरोप लगाते रहते हैं, जिसका कोई आधार नहीं है।

आशा सहयोगिनियों के धरना-प्रदर्शन को लेकर पत्रकारों के सवाल के जवाब में पूनियां ने कहा कि हमारी उनसे बातचीत हुई है, राज्य सरकार तक भी उनकी बात पहुंचाई है, लेकिन सरकार एक तरफ तो बड़ी-बड़ी बातें और दावे करती है, लेकिन आशा सहयोगिनी बहनें खुले आसमान के नीचे पूरी रातभर इस तरीके से तकलीफ में गुजारने को मजबूर हैं। उन्होंने कहा कि राजस्थान के लगभग 20 जिलों के किसान पूरी रात बिजली का इंतजार करते हैं, दिन में भी बिजली मिलती नहीं है। कई जगह से ये सूचनायें आई की पूरी रातभर जीएसएस पर उन लोगों ने धरने दिये हैं और सरकार कहती है कि हमें अभी समय लगेगा, हम केवल 15 जिलों में ही दिन की बिजली दे पायेंगे।

मुझे लगता है कि जब उनको किसानों से संवेदनाएं हैं, उनको आशा सहयोगिनीयों से कोई सहानुभूति है तो इस पर सरकार को जरूर विचार करना चाहिए।