एचडीएफसी बैंक ने लॉकडाउन के बाद की जरुरतों को पूरा करने के लिए समर ट्रीट्स प्रस्तुत की

8
एचडीएफसी,hdfc
एचडीएफसी,hdfc

एचडीएफसी बैंक की ‘समर ट्रीट्स’ मर्चेंट्स, वेतनभोगी एवं स्वरोजगारी ग्राहकों की बदलती जरुरतों को पूरा करने के लिए आकर्षक ऑफर प्रस्तुत करेंगी।

देश को लॉकडाउन से राहत मिलनी शुरू होने के साथ एचडीएफसी बैंक ने ‘समर ट्रीट्स’ लॉन्च कीं, जो मर्चेंट्स, वेतनभोगी एवं स्वरोजगारी ग्राहकों की बदलती जरुरतों को पूरा करने के लिए आकर्षक ऑफर प्रस्तुत करेंगी। कोविड-19 को फैलने से रोकने के प्रयासों ने उपभोक्ता की जीवनशैली एवं मांगों को बदल दिया है। वर्क फ्रॉम होम एवं स्कूल फ्रॉम होम के चलते फोन, टेबलेट, कंप्यूटर एवं संबंधित एक्सेसरीज की मांग बढ़ी है। सुरक्षित डिजिटल पेमेंट्स एवं प्राइवेट ट्रांसपोर्ट की मांग भी बढ़ रही है।

यह भी पढ़ें-एचडीएफसी बैंक की जयपुर में मोबाइल एटीएम सेवा

इसी प्रकार शॉप्स एवं व्यवसाय दोबारा शुरू हो रहे हैं, इसलिए उन्हें बिजनेस फाईनेंस की जरुरत है। एचडीएफसी बैंक ने इन सभी जरुरतों को पूरा करने के लिए समर ट्रीट्स लॉन्च की हैं।

इन मुख्य ऑफरों में शामिल हैं: आईफोन एसई लॉन्च के लिए एक्सक्लूजिव डिस्काउंट, बडे एप्लायंसेस के लिए नो कॉस्ट ईएमआई एवं नो डाउन पेमेंट, चुनिंदा ब्रांड्स पर डिस्काउंट एवं कैशबैक एवं क्रेडिट कार्ड द्वारा ऑनलाइन खर्चों पर 50 प्रतिशत अतिरिक्त रिवार्ड प्वाईंट इत्यादि शामिल हैं।

एचडीएफसी बैंक के लेंडिंग उत्पादों पर एक्सलुसिव ऑफर, में बिजनेस एवं होम लोन पर ऑफर इत्यादि शामिल हैं।

बैंक के लेंडिंग उत्पादों पर एक्सलुसिव ऑफर, में कार लोन पर पहले तीन माह के लिए 70 फीसदी कम ईएमआई, टूव्हीलर लोन पर तीन माह के लिए 50 प्रतिशत कम ईएमआई, वेतनभोगी कर्मचारियों के लिए ओवरड्राफ्ट की सुविधा, स्वरोजगारी ग्राहकों के लिए कस्टम-मेड फाईनेंस स्की स का संग्रह एवं पर्सनल लोन, गोल्ड लोन, क्रेडिट कार्ड पर लोन, संपत्ति पर लोन, बिजनेस एवं होम लोन पर ऑफर इत्यादि शामिल हैं।

डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड या पेजैप द्वारा ऑनलाइन खरीद करने पर अतिरिक्त रिवार्ड प्वाईंट भी ऑफर में शामिल हैं। समर ट्रीट्स के बारे में, पराग राव, कंट्री हेड-पेमेंट्स, कंज्यूमर फाइनेंस, डिजिटल बैंकिंग एंड मार्केंटिंग ने कहा, लॉकडाउन ने नई कंज्यूमर आदतों को जन्म दिया है। वर्क फ्रॉम होम एवं लर्न फ्रॉम होम का दौर शुरू हो गया है और यह भविष्य में भी जारी रहेगा। इलेक्ट्रॉनिक डिवाइसेस, एप्लायंसेस एवं एजुकेशनल, एंटरटेनमेंट और फिटनेस सब्सक्रिप्शन बढ़ रहे हैं।