आईआईएम उदयपुर के विद्यार्थियों ने एजिस्टिफाई इनोवेशन चैलेंज में हासिल किया दूसरा स्थान

10

280 कॉलेजों की 460 टीमों के बीच टीम डिजिट्रोन ने किया आईआईएम उदयपुर का प्रतिनिधित्व


उदयपुर एजिस्टिफाई इनोवेशन चैलेंज- 2020 एडिशन टू में दूसरा स्थान हासिल करने पर आईआईएम उदयपुर ने 2020-22 के बैच की टीम डिजिट्रोन को बधाई दी है। अर्पित गुप्ता और अनुराग गुप्ता की इस टीम ने प्रतिस्पर्धा की रीयल-वल्र्ड प्राॅब्लम कैटेगरी और सब कैटेगरी डिजिटाइजेशन आॅफ साइट विजिट में हिस्सा लिया।

दुनियाभर में कॉर्पोरेट कंपनियां सप्लाई चेन और लाॅजिस्टिक्स इंडस्ट्री की प्रक्रिया को डिजिटल और सरल बनाने के लिए चुनौतियों का सामना कर रही हैं। इस प्रतियोगिता का उद्देश्य ऐसे प्रतिभावान नौजवानों, काम करने वाले पेशेवर लोगों और इच्छुक उद्यमियों को एक मंच प्रदान करना था, जो अपने अभिनव विचारों के साथ उद्योग में क्रांति ला सकते हैं।

प्रतियोगिता में सभी प्रतिभागियों की उच्च स्तर की प्रस्तुतियों ने अलग ही आकर्षण कायम किया। साथ ही लगभग 2000 लोगों ने इन प्रस्तुतियों का गवाह बनने के लिए अपना पंजीकरण कराया। लगभग 280 मान्यता प्राप्त इंजीनियरिंग और प्रबंधन कॉलेजों के प्रतिभाशाली विद्यार्थियों के साथ 460 टीमों ने इस स्पर्धा में भाग लिया।

इस उपलब्धि पर आईआईएम उदयपुर के डायरेक्टर प्रो. जनत शाह ने छात्रों को बधाई दी और आगे भी इसी तरह के अभिनव प्रयास करने के लिए प्रोत्साहित किया।

छात्रों ने उद्योग के विशेषज्ञों और दिग्गजों की उपस्थिति में प्रदर्शन का अवसर दिए जाने पर  आयोजकों का आभार व्यक्त किया।