पिछले कुछ महीनों में मुझे यह बता दिया है कि यहां कुछ भी हो सकता है : तापसी

9

पिछले दिनों तापसी पन्नू तब खूब चर्चा में रही थीं, जब इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने उनके यहां छापेमारी की थी। उनका मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया था, जो शनिवार को उन्हें वापस मिला। अब एक बातचीत में 33 साल की एक्ट्रेस ने रेड के बारे में बताया है।

उनके मुताबिक, पब्लिक पर्सनैलिटी होने के बाते वे इस तरह की कार्रवाई के लिए हमेशा से तैयार थीं। लेकिन उनके परिवार के लिए यह हैरान करने वाली थी। उन्होंने यह भी कहा कि पिछले कुछ सालों या महीनों में वे यह अच्छे से जान चुकी हैं कि यहां कुछ भी हो सकता है।

द क्विंट से बातचीत में तापसी ने कहा, जब वे मेरे यहां आए तो मुझे कहा गया कि मेरे दिल्ली और मुंबई के अन्य ठिकानों पर भी छानबीन चल रही है। मुझे सूचित किया गया था। मुझे नहीं लगता कि मैंने उम्मीद भी की होगी कि यह मेरे, खासकर मेरी फैमिली के साथ होगा। उनके लिए यह हैरान करने वाला था। उन्होंने यह सब बिल्कुल नहीं देखा। वे बहुत ज्यादा हैरान थे।

तापसी ने आगे कहा, पिछले कुछ सालों या महीनों ने मुझे यह बता दिया है कि कुछ भी हो सकता है। यह पब्लिक फिगर होने की कामत है। मैं पूरी तरह ठीक हूं, क्योंकि जब कुछ गलत नहीं किया तो नहीं पता कि मुझे किस बात का और क्यों डर होना चाहिए? अगर कोई मानवीय भूल है तो मैं उसका भुगतान करूंगी या मैं करने वाली हूं। लेकिन मैं कोई क्रिमिनल नहीं हूं। मैंने कुछ भी गैरकानूनी नहीं किया है। इसलिए मुझे परिणाम का डर नहीं है।