राज्यमंत्री डोटासरा की मौजूदगी में रतिनाथ महाराज ने किया एमबी ज्वैलर्स का उद्घाटन

61

सीकर। ज्वैलरी शोरूम एमबी ज्वैलर्स का शुभारम्भ रविवार को दोपहर 12.15 बजे भजन सम्राट रतिनाथ महाराज ने किया। एमबी ज्वैलर्स के शिवप्रसाद सोनी ने बताया कि हम पीढिय़ों से आपकी सेवा में 10 लाख परिवारों के विश्वास के साथ ज्वैलरी का कार्य कर रहे हैं। शोरूम भारत सरकार द्वारा प्रमाणित बीआईएस होलमार्क की 22/22 कैरेट ज्वैलरी का है।

शिवप्रसाद सोनी ने बताया कि हमारे शोरूम पर पर्सनेलिटी के हिसाब से ज्वैलरी उपलब्ध है। डायमंड ज्वैलरी, कंगन की विशाल रेंज, ट्रेंडी गोल्ड ज्वैलरी, मल्टीकलर नेकलेस, रॉयल लुक के लिए विशेष गोल्ड ज्वैलरी आदि सभी प्रकार की ज्वैलरी उपलब्ध है। शोरूम के विवेक सोनी ने बताया कि शेखावाटी के इतिहास में पहली बार ज्वैलरी शॉपिंग पर लक्की ड्रॉ ऑफर में शामिल होने का अवसर मिल रहा है।

शोरूम से एक लाख 51 हजार रुपए की ज्वैलरी खरीदने पर लक्की ड्रॉ कूपन मिलेगा। इसमें कस्टमर कार, स्कूटी व लैपटॉप जीत सकते हैं। ऑफर रामलीला मैदान शोरूम पर 10 अक्टूबर से 25 जनवरी 2022 तक मान्य है।

शोरूम के उद्घाटन के अवसर पर शिक्षा राज्यमंत्री गोविंदसिंह डोटासरा, विधायक राजेंद्र पारीक, आईएएस, आईपीएस, आरएएस, शिक्षाविद्, व्यापारीगण एवं शहर के अनेक गणमान्यजन उपस्थित रहे। अतिथियों का एमबी ज्वैलर्स के शिवप्रसाद सोनी ने आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, विश्वास एवं व्यवहार पीढिय़ों के लिए होता है और हमने आज पीढिय़ों के लिए एक नए रिश्ते की फिर से शुरुआत की है।

यह भी पढ़े-डॉ. आईदान व डॉ. नीरज को मिला मनुज साहित्य सम्मान