Infinix S5 Pro – ये है सबसे किफायती पॉप-अप सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन

14
infinix s5 pro
infinix s5 pro

6 मार्च को 48MP ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ भारत में 12,000 रुपये से कम कीमत में हो सकता है लॉन्च – Infinix S5 Pro

नई दिल्ली । Infinix ने मार्च में भारतीय बाजार के लिए अपने पहले पॉप-अप सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन Infinix S5 Pro को लॉन्च करने की घोषणा की है। यह डिवाइस अब तक किसी भी कंपनी द्वारा लॉन्च किया गया सबसे किफायती पॉप-अप सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन होगा। लॉन्च से पहले, हमने अपने स्रोतों के माध्यम से Infinix S5 Pro के बारे में कुछ विशेष जानकारियां व फ़ीचर्स के बारे में पता लगाया है ।

infinix s5 pro real image
infinix s5 pro real image
infinix s5 pro popup camera phone
infinix s5 pro popup camera phone

हमारे सूत्रों के अनुसार, इनफिनिक्स एस 5 प्रो स्पोर्ट्स हेलियो पी 35 प्रोसेसर और 4 जीबी + 64 जीबी कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध होगा। कैमरे के लिए, अद्भुत सेल्फी लेने के लिए सामने की तरफ 16MP का पॉपअप सेल्फी कैमरा है, और पीछे की तरफ 48MP का ट्रिपल कैमरा सेटअप है। इनफिनिक्स एस 5 प्रो में 6.53-इंच की फुल एचडी + फुल व्यू डिस्प्ले दी गई है। डिवाइस 4000mAh की बैटरी द्वारा संचालित है और Android 10 से चलता है।

हम अपने स्रोतों से इनफिनिक्स एस 5 प्रो की वास्तविक छवियों को भी प्राप्त करने में कामयाब रहे है । वास्तविक चित्र डिवाइस के वायलेट रंग के प्रकार को प्रकट करते हैं। प्रतीत होता है कि हैंडसेट के सभी कोनों के चारों ओर संकीर्ण bezels हैं। फिंगरप्रिंट सेंसर को फोन के पीछे की तरफ रखा गया है।

लॉन्च के लिए, हमारे स्रोत का दावा है कि इनफिनिक्स एस 5 प्रो मार्च 2020 के पहले सप्ताह में भारत में लॉन्च होगा। हमें उम्मीद है कि शुरुआती ऑफर में बिक्री मूल्य लगभग रु 12,000 हो सकता है ।

Read this also : स्मार्टफोन फोटोग्राफी के रूपांतरण के लिए नए अवतार में टेक्नो कैमॅन सीरीज की वापसी