आईटेल ने लांच किया ‘आईटेल स्मार्ट गैजेट्स

19
ITEL launches' ITEL Smart Gadgets
ITEL launches' ITEL Smart Gadgets

आईटेल मोबाइल ब्रांड ने एक्सैसरीज सैगमेंट में कदम रखा है। अपने उपभोक्ताओं को उम्दा मोबाइल अनुभव प्रदान करने के लिए ब्रांड ने ‘आईटेल स्मार्ट गैजेट्स’ लांच करने की घोषणा की है।

आईटेल स्मार्ट गैजेट्स रेंज में 4 श्रेणियों के अंतर्गत 14 नए उत्पाद पेश किए गए हैं जिनमें शामिल हैं:- पावर बैंक, फोन चार्जर, कार चार्जर, डाटा केबल, फोन बैटरी, वायर्ड इयरफोन, ल्यूटूथ इयरफोन, वायरलैस इयरफोन, वायर्ड स्पीकर, ब्लयूटूथ स्पीकर और फिटबैंड। आईटेल स्मार्ट गैजेट्स का निर्माण ‘मेक ऐवरी मूमेंट मैजिकल’ की ब्रांड पोजिशनिंग पर किया गया है। ब्रांड का उद्देश्य है अपने ग्राहकों की रोजाना की जिंदगी को बिना किसी रुकावट के पूर्ण बनाया जाए।

यह भी पढ़ें-आईटेल की तरह इस कंपनी ने भी लांच किए नई 8के और 4के क्यूएलईडी टीवी की फुल-रेंज

आईटेल स्मार्ट गैजेट्स का लक्ष्य है कि ग्राहकों को बेहतरीन एक्सैसरीज को अपनाने के लिए प्रेरित किया जाए

आईटेल स्मार्ट गैजेट्स का लक्ष्य है कि उम्दा चीज की चाहत रखने वाले तथा किफायत के साथ उपयोग करने वाले, दोनों किस्म के ग्राहकों को इन बेहतरीन ऐ सैसरीज को अपनाने के लिए प्रेरित किया जाए। इस हेतु ब्रांड ने किफायती दामों पर ट्रैंडी और क्वालिटी टेक्नोलॉजी प्रदान की है। इस पोर्टफोलियो में पावर बैंक, ऑडियो, स्पीकर और फिट बैंड जैसे 14 नए व शानदार गैजेट्स शामिल हैं जिनकी कीमत 100 रुपए से 1999 रुपए के बीच है। अपने उपभोक्ताओं के स्मार्टफोन अनुभव में बढ़ोतरी के लिए डिजाइन की गई यह प्रोडक्ट रेंज ग्राहकों को एक संपूर्ण मोबाइल सॉल्यूशन मुहैया कराती है जिसमें टे नोलॉजी एवं फीचर्स की विस्तृत रेंज उपल ध है।