कमर ने कमल बनकर युवती से किया दुष्कर्म

167
युवती से दुष्कर्म
युवती से दुष्कर्म

बोला-मुंह खोला तो श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े कर दूंगा, पुलिस को तलाश

मेरठ। मेरठ के ब्रह्मपुरी की युवती से कमर ने कमल बनकर दुष्कर्म किया और उसे दिल्ली की श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े करने की धमकी दी। पीडि़त पक्ष की तहरीर पर कंकरखेड़ा पुलिस ने आरोपी और उसके साथी पर केस दर्ज कर जांच शुरू की है।

युवती के मुताबिक सितंबर में उसके मोबाइल पर एक कॉल आई थी। कॉलर ने अपना नाम शास्त्रीनगर निवासी कमल बताया था। इसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी। अक्तूबर के पहले सप्ताह में कमल कार से पीडि़ता को मंसूरपुर ले गया। आरोप है कि लौटते समय आरोपी ने कोल्ड ड्रिंक में नशीली गोलियां दीं और कंकरखेड़ा में एक अस्पताल के पास कार खड़ी कर दुष्कर्म किया। इसका वीडियो भी बनाया गया। आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

सही नाम बताया तो युवती ने शादी से किया इंकार

युवती से दुष्कर्म
युवती से दुष्कर्म

पीडि़त पक्ष के अनुसार 27 अक्टूबर को कमर अपने एक दोस्त को लेकर बाइपास पर युवती से मिलने आया था। तब उसने अपना नाम कमर अब्बास निवासी इंचौली बताया और धर्मांतरण कर शादी करने का दबाव बनाया। मना करने पर आरोपी ने दोस्त साजिद के साथ मिलकर उसे पीटा।

35 टुकड़े कर फेंकने की धमकी

इसके साथ ही दिल्ली की श्रद्धा की तरह 35 टुकड़े कर अलग-अलग स्थानों पर फेंकने की धमकी दी। इसके बाद पीडि़ता ने खुद इंचौली जाकर कमर और साजिद के बारे में जानकारी हासिल की थी। इस मामले में सीओ अभिषेक पटेल का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस नेता की बेटी का अपहरण