यूट्यूबर ध्रूव राठी पर भड़की कंगना रनोट, कहा-मैं उसे जेल भिजवा सकती हूं

कंगना रनोट ने यूट्यूबर धू्रव राठी को सलाखों के पीछे भिजवाने की धमकी दी है। उन्होंने राठी का नाम लिए बगैर पत्रकार और फिल्ममेकर एरे कैथेर के एक ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा है, हाहा..बहुत खूब एरे।

वाकई इस बेवकूफ को फर्जी वीडियो बनाने के लिए पैसे मिलते हैं। मैं बीएमसी के नोटिस का झूठ फैलाने के आरोप में उसे जेल भेज सकती हूं, जिसके लिए उसे 60 लाख रुपए दिए गए। बिना सरकार के सपोर्ट या पैसे के क्यों कोई लीगल मैटर्स में खुलकर झूठ बोलेगा।

कहां से शुरू हुआ राठी का यह विवाद

पत्रकार और फिल्ममेकर एरे कैथेर ने आरोप लगाया था कि सुशांत केस में उनके परिवार की भूमिका को बेनकाब करने के लिए बड़े यूट्यूबर को 65 लाख रुपए दिए गए हैं। पहले इसी यूट्यूबर को कंगना रनोट और अर्नब गोस्वामी के खिलाफ वीडियो बनाने के लिए हायर किया गया था।

सफाई देने के बाद फंस गए ध्रुव राठी

एरे कैथेर ने अपने ट्वीट में ध्रुव राठी का नाम नहीं लिया था। फिर भी उन्होंने इस पर सफाई दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, मेरे बारे में यह क्या बकवास न्यूज चल रही है? पहली बात तो यह कि मुझे कंगना का वीडियो बनाने के लिए किसी ने पैसे नहीं दिए। दूसरी बात मैं सुशांत सिंह राजपूत पर कोई वीडियो बनाने की प्लानिंग नहीं कर रहा हूं। और तीसरी बात कि काश प्रति वीडियो मेरी फीस 30 लाख रुपए हो, मैं कितना अमीर हो जाऊंगा।