कंगना रनोट ने किया ट्वीट, लिखा-अराजकता के बीच खुद को फंसा महसूस कर रही हूं

शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार के विवाद के बीच कंगना रनोट ने एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसमें उनकी मायूसी दिखाई दे रही है। उन्होंने लिखा है, इस अराजकता के बीच कई बार ऐसा महसूस होता है कि मैं काफी प्रभावित हो रही हूं। मैं कहां हूं? मैं पहचान नहीं पा रही हूं। जिंदगी मेरे सामने चुनौतियां लाती है और मैं उनका सामना करने की कोशिश करती हूं। लेकिन चुनौतियां आती ही रहती हैं। मैं पूरी जान लगा देती हूं। लेकिन अराजकता मुझे दोबारा घेर लेती है।

क्या ताजा विवादों की वजह से परेशान हैं कंगना

कंगना की इस पोस्ट के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि वे अपने ताजा विवादों की वजह से परेशान हैं। दरअसल, पिछले दिनों उन्होंने अपने एक बयान में मुंबई की तुलना पाकिस्तान से की थी। इसके बाद शिवसेना के इशारे पर बीएमसी ने उनके ऑफिस में तोडफ़ोड़ की थी। हालांकि, उन्होंने हर कार्रवाई का मुंहतोड़ जवाब दिया। लेकिन उनका ताजा ट्वीट इशारा कर रहा है कि वे अब खुद को उलझी हुई महसूस कर रही हैं।

उद्धव ठाकरे की तुलना रावण से की

कंगना ने इससे पहले एक अन्य ट्वीट किया था, जिसमें वे रानी लक्ष्मीबाई के रूप में छत्रपति शिवाजी महाराज के सामने नजर आ रही हैं। इसके बैकग्राउंड में उद्धव ठाकरे को रावण के रूप में दिखाया गया है। कंगना ने कैप्शन में लिखा है, कई तरह की मीम्स मिलीं। मेरे दोस्त विवेक अग्निहोत्री जी द्वारा भेजी गई इस मीम ने मुझे इमोशनल कर दिया।