कन्नड़ फिल्म ‘777 चार्ली’ ने मचाया धमाल

20

‘विक्रम’ और ‘जुग-जुग जियो’ भी कमाई में नं. 1

मुंबई। आजकल सिनेमाघरों में हिन्दी फिल्मों के साथ-साथ कन्नड़ फिन्में भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रही हैं। पिछले हफ्ते यानी बीते शुक्रवार को जो फिल्में रिलीज हुईं उन्होंने धमाके दार एंट्री के साथ शानदार कमाई की है। हालांकि अभी उन्हें पर्दे पर उतरे मात्र छह दिन ही हुए हैं, आज फिर शुक्रवार को कुछ फिल्में रिलीज होने वाली हैं, ऐसे में पिछले हफ्ते रिलीज हुई बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर और अनिल कपूर स्टारर फिल्म जुग जुग जियो और कितना कमाल कर पाएगी, यह तो आने वाला समय ही बताएगा। हालांकि यह फिल्म लगातार दर्शकों का दिल जीत रही है। फिल्म ने छह दिन में ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

अब बात करते हैं कन्नड़ फिल्म ‘777 चार्लीÓ की। यह फिल्म भी दर्शकों को लगातार अपनी ओर खींच रही है। कन्नड़ होने के बावजूद दर्शकों को यह अच्छी खासी पसंद आ रही है। रक्षित शेट्टी स्टारर यह फिल्म अपनी बेहतरीन कहानी के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी रफ्तार से कमाई कर रही है। फिल्म ने अपनी रिलीज के 20 दिन में अभी तक करीब 75.70 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

इसे भी पढ़े… तापसी और स्वरा को बी-ग्रेड एक्ट्रेस कहने पर कंगना रनोट ने दी सफाई

वहीं, 21वें दिन हुए फिल्म की कमाई की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म बीते दिन 5- से 75 लाख तक का कारोबार कर सकती है। कमल हासन, फहद फासिल और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म विक्रम ने सुपरहिट फिल्म बाहुबली 2 को पीछे छोड़ दिया है। कमल हासन की यह फिल्म तमिलनाडु में अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई। इसके साथ ही यह तमिलनाडु में 150 करोड़ पार करने वाली पहली तमिल फिल्म बन गई। वहीं, गुरुवार को हुई इसकी कमाई की बात करें तो विक्रम ने 28वें दिन दुनिया भर में 2.1 करोड़ की कमाई की।