कौन बनेगा करोड़पति रियलिटी शो जल्द ही अपने 13वें सीजन के साथ लौट रहा है, नहीं हुआ कोई बदलाव

पॉपुलर रियलिटी गेम शो कौन बनेगा करोड़पति जल्द ही अपने सीजन 13 के साथ छोटे परदे पर वापस आ रहा है। एक बार फिर इस शो को बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन होस्ट करते नजर आएंगे। सूत्रों की माने तो इस सीजन का पहला एपिसोड अगस्त 2021 में टेलीकास्ट होगा।

शो से जुड़े एक करीबी सूत्र बताते हैं, शो का रजिस्ट्रेशन प्रोसेस खत्म हो चूका है। शो के उम्मीदवार जिन्होंने रजिस्ट्रेशन के सही उत्तर दिए, उन्हें अब कुछ रिजर्वेशन क्राइटेरिया के आधार पर शॉर्टलिस्ट किया जाएगा।

टीम मेंबर्स अब अपने अगले स्टेप पर फोकस कर रहे हैं जैसे एंट्रीज के इंटरव्यूज, लुक टेस्ट, आदि। साथ ही शो के कैंपेनिंग की तैयारी भी चल रही है। पिछले सीजन की तरह, इस सीजन में भी अमिताभ बच्चन अपने घर पर ही कैंपेन की शूटिंग करेंगे जिसे निर्देशित करेंगे नितेश तिवारी। शुरूआती प्लान के मुताबिक, मेकर्स इसे अगस्त महीने के आखरी हफ्ते में लांच करना चाहते हैं।

केबीसी 13 के फॉर्मेट की बात करें तो पिछले सीजन के मुकाबले इस सीजन में ऑडियंस को कुछ ज्यादा बदलाव नजर नहीं आएगा। कोरोना महामारी को ध्यान में रखकर, शो में ऑडियंस नहीं होंगे। इस सीजन में भी ऑडियंस पोल के बजाए वीडियो अ फ्रेंड लाइफलाइन का इस्तेमाल किया जाएगा। 15 सवालों के सही जवाब देने के बाद, कंटेस्टेंट्स 7 करोड़ की राशि जीत सकते हैं।

यह भी पढ़ें-एक्ट्रेस दिव्यांका को ट्रोलर्स ने कहा-क्राइम पेट्रोल के एपिसोड को होस्ट करते वक्त दुपट्टा क्यों नहीं पहनतीं? मिला मुंहतोड़ जवाब