राजस्थान विधानसभा बजट सत्र : बीजेपी विधायक दल की बैठक में सरकार को घेरने की रणनीति बनाई

विधानसभा के बजट सत्र में सरकार को घेरने की रणनीत बनाने के लिए हुई बीजेपी विधायक दल की बैठक में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे गैर मौजूद रहीं। विधानसभा की ना पक्ष लॉबी में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया की अध्यक्षता में हुई बीजेपी विधायक दल की बैठक में सरकार को घेरने वाले मुद्दों पर मंथन हुआ।

बैठक में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर ने सभी विधायकों को तैयारी के साथ सदन में आने और सदन में एकजुटता से मुद्दे उठाने को कहा है।

वसुंधरा राजे की बीजेपी विधायक दल की बैठक में गैर मौजूदगी चर्चा का विषय बनी हुई है, हालांकि नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया ने कल ही कह दिया था कि राजे बैठक में नहीं आएंगी। बताया जाता है कि राजे की पुत्रवधु अस्पताल में भर्ती हैं इसलिए वे बैठक में नहीं शामिल हुई।इससे पहले राजे बीजेपी कोर कमेटी की बैठक में भी नहीं आई थीं।

सरकार ने बहुत अवसर दिए, सदन और सदन से बाहर भी घेरा जाएगा : पूनिया

विधायक दल की बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में सतीश पूनिया ने कहा, सरकार ने बहुत सारे ऐसे अवसर दिए हैं, जिनसे सदन में और सदन से बाहर भी घेरा जाएगा। बिगड़ती कानून व्यवस्था, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, किसान कर्ज माफी जैसे बहुत से मुद्दे हैं, न पर सरकार को आक्रामक तरीके से हम सदन में पूरी तरह से घेर सकते हैं।

सरकार ने आधा रास्ता तय किया है,लेकिन सरकार का आधा रास्ता बेहद कठिन रहेगा, क्योंकि इस सवा 2 साल के कुशासन में इतने वर्ग पीड़ित है। हम सरकार से सड़क से लेकर सदन तक जवाब मांगेंगे।

यह भी पढ़ें-राजस्थान विधानसभा का बजट सत्र कल से होगा शुरू