सांसद बेनीवाल के विधायक भाई की कार पिकअप से टकराई, 5 घायल

अलवर । केन्द्रीय कृषि कानूनों के विरोध में अलवर जिले से सटती हरियाणा सीमा के शाहजहांपुर बॉर्डर पर रविवार को आरएलपी संयोजक व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल के विधायक भाई नारायण बेनीवाल की कार एक पिकअप से टकरा गई। इससे कार में सवार विधायक बेनीवाल समेत 5 जने घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए बहरोड़ अस्पताल ले जाया गया।

शाहजहापुर से दोपहर करीब सवा बजे विधायक बेनीवाल अपनी कार से पड़ाव स्थल किनोर जा रहे थे। इस दौरान सामने से आ रही पिकअप से कार की टक्कर हो गई। इससे कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। कार के एयरबैग खुलने से विधायक सहित आगे बैठे दो लोगों की जान बच गई। हादसा सांसद हनुमान बेनीवाल व उनके समर्थकों के पड़ाव स्थल से केवल 300 मीटर दूर हुआ। बॉर्डर पर हाईवे दोनों तरफ से बंद होने के कारण विधायक बेनीवाल अपनी कार को गलत साइड ले जा रहे थे।

यहां खंडोडा मोड़ के पास से डायवर्ट किए हुए वाहन हाईवे पर आते हैं। पिकअप भी उसी डायवर्ट रास्ते से नेशनल हाईवे होते हुए शाहजहांपुर की तरफ आ रही थी। जबकि, विधायक की कार शाहजहांपुर से पड़ाव स्थल की ओर जा रही थी। दिल्ली से जयपुर आने वाली लेन पर कार गलत साइड से जाते समय पिकअप से टकरा गई।