निसान इंडिया ने घोषित की ग्राहक केंद्रित पेशकश और सेवाएं

7
निसान इंडिया, Nissan India
निसान इंडिया, Nissan India

निसान इंडिया ने अपने ग्राहकों को मानसिक शांति और सुविधा प्रदान करने के लिए नई कार फाइनेंस स्कीमों तथा नए सिरे से तैयार पिक-अप एंड ड्रॉप सर्विस की घोषणा की है। निसान इंडिया ने विभिन्न वित्तीय संस्थानों के साथ मिलकर देशभर में ग्राहकों की जरुरतों के लिए अनेक योजनाएं पेश की हैं।

इनमें कार लोन का पेपरलैस पेमेंट, कार लोन की महिला आवेदकों तथा वैतनिक, स्वरोजगाररत,सरकारी एवं पीएसयू कर्मचारियों, पुलिस एवं कृषि क्षेत्रों के लिए विशेष पेशकश और प्रोफेशनल प्रोड ट्स शामिल हैं।

निसान इंडिया ने पिक-अप एंड ड्रॉप सर्विस की घोषणा की है

राकेश श्रीवास्तव, प्रबंध निदेशक, निसान मोटर इंडिया ने कहा, निसान इंडिया ने हमेशा से ग्राहक केंद्रित दृष्टिकोण अपनाया है और हमारे ग्राहकों, डीलरों तथा कर्मचारियों की सेहत, सुरक्षा और खुशहाली हमेशा से हमारी प्राथमिकता रही है।

अब निसान इंडिया ने ग्राहकों की सुविधाओं को ध्यान में रखकर इनोवेटिव फाइनेंस स्कीम्स तथा पेशकश घोषित की हैं जो हर कदम पर ग्राहकों की सहूलियत बढ़ाएंगी और यह मौजूदा चुनौतीपूर्ण दौर में खासतौर से महत्वपूर्ण हैं।

मौजूदा परिस्थितियों में ग्राहकों के लिए इन पेशकश का लाभ उठाना आसान बनाने के लिए कई फाइनेंशियल/ इंश्योरेंस प्रोडक्ट्स ऐसे भी पेश किए गए हैं जो उद्योग में अपनी तरह के अनूठे हैं और इनमें शामिल हैं।